ETV Bharat / state

MP Politics On Shraddha: एमपी में नहीं थम रही श्राद्ध पर सियासत, बीजेपी के ट्वीट पर भड़के कमलनाथ, शिवराज पर कही बड़ी बात

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 11, 2023, 8:34 PM IST

एमपी की सियासत में श्राद्ध को लेकर शुरु हुई सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. सीएम के बेटे कार्तिकेय फिर केंद्रीय मंत्री सिंधिया के बाद अब कांग्रेस प्रदेश कमलनाथ ने ट्वीट किया है. कमलनाथ ने सीएम शिवराज की दीर्घायु की कामना करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है.

MP Politics On Shraddha
कमलनाथ और शिवराज

भोपाल। श्राद्ध पक्ष को जोड़कर कांग्रेस द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर प्रदेश में सियासी बयानबाजी चरम पर है. बीजेपी के बाद अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इसको लेकर पलटवार किया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि "आपके व्यक्तिगत दुश्मन आपकी पार्टी में ही बैठे हैं और आपका अहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. श्राद्ध पक्ष में आपकी पार्टी ने ही आपको टिकट दिया है. कांग्रेस के ट्वीट को लेकर सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह से लेकर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा था.

  • प्रिय शिवराज जी,
    ईश्वर आपको दीर्घायु दे। मेरी समझ में यह नहीं आता कि आपको हर चीज के पीछे कांग्रेस पार्टी ही क्यों नजर आती है? कांग्रेस पार्टी की ओर से वैसा कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है,जैसा कि आप जिक्र कर रहे हैं। अगर आपको वाकई लगता है कि आपके खिलाफ किसी ने ट्वीट किया है तो आप…

    — Kamal Nath (@OfficeOfKNath) October 11, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

इस ट्वीट पर भड़के बीजेपी नेता: कांग्रेस ने एक ट्वीट किया, जिसमें शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगाकर लिखा गया कि श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट, इसके ऊपर लिखा गया मामा का श्राद्ध. बीजेपी नेताओं को इसी से आपत्ति है. सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह ने ट्वीट कर कड़ी आपत्ति जताई, लिखा समझ नहीं आ रही कि आप पर दया करू या गुस्सा? गुस्से में तो हूं, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं. इसके बाद एक के बाद एक बीजेपी नेताओं ने कमलनाथ पर हमला बोला. किसी ने इसे कांग्रेस की हार की बौखलाहट बताया तो किसी ने मानसिक दीवालियापन. केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राज्य चुनाव में अपनी आती हुई हार देखकर कांग्रेस पार्टी बौखलाने लगी है और राजनीति के अंदर सुचिता, भाषा व सम्मान को भूल चुकी है.

यहां पढ़ें...

कमलनाथ ने किया पलटवार: कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि " सीएम शिवराज ईश्वर आपको दीर्घायु दें. मेरी समझ में नहीं आता कि आपको हर चीज के पीछे कांग्रेस पार्टी ही क्यों नजर आती है. कांग्रेस पार्टी की ओर से वैसा कोई ट्वीट नहीं किया गया है, जैसा आप जिक्र कर रहे हैं. अगर आपको वाकई लगता है कि आपके खिलाफ किसी ने ट्वीट किया है तो आप उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करिए. बिना किसी तथ्य के कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाना राजनीति का निचला स्तर है. सहानुभूमि हासिल करने के लिए झूठा दुष्प्रचार करना नैतिकता नहीं है. श्राद्ध में आपको टिकट आपकी ही पार्टी ने दिया है, कांग्रेस पार्टी ने नहीं दिया है. आप बखूबी जानते हैं कि आपके व्यक्तिगत दुश्मन आपकी पार्टी में बैठे हैं और आपका अहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दूसरों पर झूठे आरोप लगाने से अच्छा है, अपनी पार्टी में अनुशासन स्थापित करें. ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु जीवन प्रदान करें."

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.