Betul Murder News: बेहद शर्मनाक..भूखे पिता ने मांगा खाना तो बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Oct 11, 2023, 3:05 PM IST

Betul Murder News

बैतूल जिले में एक बेहद शर्मनाक घटना हुई है. जिले के एक गांव में रात्रि में पिता ने बेटे से खाना मांगा. खाने लाने में देरी होने पर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद पुत्र ने पिता की हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भूखे पिता ने मांगा खाना तो बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर कर दी हत्या

बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के ब्राह्मणवाड़ा गांव में पिता ने खाना मांगा तो बेटे ने उसकी लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने मामले की सूचना सारनी पुलिस को दी. सारनी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बुधवार दोपहर करीब 12 बजे पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाए. सारनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ब्राह्मणवाड़ा गांव कालू उइके 60 वर्ष की उसके बेटे बुदल उइके ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बुजुर्ग पिता गांव के मवेशी चराता था : बुजुर्ग पिता पूरे गांव के मवेशी चराता था. ग्रामीणों ने बताया कि कालू उइके पूरे गांव की मवेशी चराने का कार्य करता था. वह प्रतिदिन पूरे गांव की मवेशी एकत्रित कर जंगल में चराने जाता और शाम को वापस लेकर आता. इसके बाद पूरे गांव में घर-घर जाकर खाना लेकर आता था. जिसके बाद पूरे परिवार के लोग बैठकर घर में खाना खाते थे. मंगलवार को भी वह मवेशी चराकर वापस आया और गांव से खाना एकत्रित कर घर ले गया. रात करीब 10 बजे उसने बेटे से खाना मांगा.

ये खबरें भी पढ़ें...

पहले दोनों में हुआ विवाद : बताया जाता है कि बेटे ने खाना देने में देरी की. इस पर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया. इसके बाद बेटे ने पिता को लाठी से पीटना शुरू कर दिया, जिस कारण पिता की मौत हो. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने तत्काल ही सारनी पुलिस को दी. आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. सारनी थाना प्रभारी अरविंद कुमरे ने बताया कि बुजुर्ग पिता द्वारा खाना मांगने पर बेटे ने लाठी से पीट-पीट हत्या की है. बताया जाता है कि शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.