Balaghat Double Murder: भारी हथियार से सिर कुचलकर मां और बेटी की हत्या, डबल मर्डर से फैली सनसनी

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 2, 2023, 6:38 AM IST

Updated : Nov 2, 2023, 6:58 AM IST

Balaghat Double Murder

Mother and Daughter Murder in Balaghat: बालाघाट में वृद्ध महिला और उसकी बेटी की भारी हथियार से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

बालाघाट में वृद्ध मां बेटी की हत्या

बालाघाट। शहर के रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित एक निजी हॉटल की गली में मकान की देखरेख करने वाली वृद्ध महिला और उसकी बेटी हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. 70 वर्षीय चंद्रावंती लिल्हारे और उसकी लगभग 55 वर्षीय बेटी फूलवंता पति बुलाकी सुलाखे एक मकान की केयर टेकर थीं. घटना 1 नवंबर बुधवार देर शाम की है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर, सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा सहित अनुविभाग के तीनों थानों के अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

किसने और क्यों की हत्या?, जांच जारी: घटनाक्रम के अनुसार, रेलवे स्टेशन मार्ग पर मां-बेटी मकान की केयर टेकर थी. बताया जाता है कि मृतिका फूलवंता का पति कर्नाटक में रेलवे डिपार्टमेंट में कार्यरत छोटी बेटी ज्योति के पास गए थे. जबकि बेटा और बहु दतिया में हैं. वहीं, उनकी बड़ी बेटी दामाद के साथ भोपाल में निवास करती है. हालांकि अब तक हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है और हत्या किसने और क्यों की? जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

सिर पर भारी हथियार से वार: पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि ''डबल मर्डर में मां-बेटी के सिर पर भारी हथियार से चोट पहुंचाई गई है, जिससे उनकी मौत हुई है. घटनास्थल पर पुलिस टीम और एफएसएल टीम जांच में जुटी है. जल्द ही हम आरोपियों को ट्रेस कर लेंगे.'' हत्या को चुनौतीपूर्ण बताते हुए पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने कहा कि ''चूंकि महिला के हाथ में सोने के कंगन और चाबियां होने से यह संभावना कम ही है कि किसी प्रोपर्टी ऑफेंस या लूट की घटना कारित करने के आशय से यह मर्डर हुआ है. लेकिन अभी कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगी, जांच की जा रही है. प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोनों मां-बेटी एक प्रापर्टी की केयर टेकर थी, जिसके ऑनर बाहर रहते हैं.

Also Read:

डबल मर्डर से फैली सनसनी: बहरहाल एक ओर जहां शहर के अंदर रहवासी इलाके में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई हैं, तो वहीं इस दोहरे हत्याकाण्ड ने पुलिस के सामने भी चुनौती खड़ी कर है. हालांकि पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को ट्रेस करने की बात कही जा रही है. हत्या के पीछे की वजह भी फिलहाल स्प्ष्ट नहीं हो पाई है.

Last Updated :Nov 2, 2023, 6:58 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.