Begging For Vote: सिंधिया को चैंलेज करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी झोली फैलाकर मांग रहे वोट, बोले- अभी 50 बार और मागूंगा भीख

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Oct 31, 2023, 1:01 PM IST

congress candidate begging for vote

Congress Candidate Video Viral: सिंधिया को चैंलेज करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे वोट के लिए लोगों के आगे झोली फैलाकर भीख मांग रहे हैं. आइए जानते हैं क्या है सच्चाई-

कांग्रेस प्रत्याशी ने वोट के लिए मांगी भीख

अशोकनगर। 17 नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर प्रत्याशी गांव-गांव जाकर अपने लिए मतदान करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं. इसी बीच चंदेरी विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी का एक वोट मांगने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने कुर्ते की झोली फैलाकर मुंगावली कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह को जिताने के लिए ग्रामीणों से वोट की भीख मांगने की बात कहते नजर आ रहे है. हालांकि बाद में कांग्रेस विधायक प्रत्याशी गोपाल सिंह चौहान ने वीडियो को सत्य बताते हुए इसकी पुष्टि भी की है.

कांग्रेस प्रत्याशी ने वोट के लिए मांगी भीख: दरअसल यह पूरा वीडियो मुंगावली विधानसभा के छोटी भोपाल गांव का बताया जा रहा है, जो राजपूत बाहुल्य गांव है. यहां चंदेरी विधानसभा प्रत्याशी गोपाल सिंह चौहान गांव के लोगों से अपनी इज्जत दांव पर लगी होने की बात ग्रामीणों से कहते नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने ग्रामीणों के सामने अपने कुर्ते की झोली फैलाकर मुंगावली प्रत्याशी यार्वेंद्र सिंह यादव के लिए समर्थन करने की बात कही, फिलहाल चंदेरी प्रत्याशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान कह रहे हैं कि "दाऊ, कोई भी गड़बड़ नहीं होनी चाहिए, मेरी इज्जत दांव पर लगी है. हाथ-पैर जोड़कर निवेदन कर रहै हैं, बिल्कुल भीख मांग रहे आप लोगों से (झोली फैलाकर)."

50 बार और भीख मांगने को तैयार विधायक जी: वायरल वीडियो का सच जानने के लिए ईटीवी भारत ने चंदेरी कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह चौहान से सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि "हां यह सच है, मैं मुंगावली प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव के लिए छोटी भोपाल में वोट मांगने गया था. जब दिग्विजय सिंह मेरे क्षेत्र में आए थे, तब उन्होंने कहा था कि गोपाल सिंह अपने प्रचार से ज्यादा मुंगावली प्रत्याशी के लिए तुम्हें प्रचार करना है. इसके बाद में प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव के छोटे भाई अजय के साथ गांव पहुंचकर झोली फैलाकर लोगों से मुंगावली प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहा हूं. हालांकि मेरे साथ प्रचार के दौरान काफिले में हजारों लोग रहते हैं, मुझे मेरे चुनाव की चिंता नहीं है लेकिन दिग्विजय सिंह से किया हुआ वादा मुझे पूरा करना है और इसके लिए लोगों से 50 बार झोली फैलाकर भी भीख मांगना पड़ेगी तो मैं तैयार हूं."

Also Read:

सिंधिया को चैंलेज कर चुके हैं कांग्रेस प्रत्याशी: पिछले दिनों गोपाल सिंह चौहान ने एक सभा के दौरान खुले मंच से ग्वालियर के महाराज और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को चैंलेज किया था और कहा था कि "हम विधायक हैं और खुद की दम पर है, किसी महाराज या राजा की चमचागिरी की दम पर नहीं हैं. जनता के आशीर्वाद से हम 20 साल से जनपद अध्यक्ष हैं और 3 बार कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं. मैं सिंधिया को कहता हूं लगा लें जितनी ताकत हो उनके पास, मेरे पास ताकत होगी तो मैं फिर से जीत के दिखा दूंगा. सिंधिया को शिवराज के जितने तलवे चाटने हों, चाट लें 3 महीने बाद हम भी बताएंगे जब कांग्रेस सत्ता में आएगी."

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.