सड़क हादसे के शिकार मृतकों के परिजनों से मिले मंत्री बन्ना गुप्ता, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 7, 2024, 10:04 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/07-January-2024/jh-ser-01-mantri-banna-jh10027_07012024192427_0701f_1704635667_46.jpg

Minister Banna Gupta met families of deceased. झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सड़क हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. साथ ही उन्होंने दुर्घटना की जांच करने का भी निर्देश जारी किया है.

सरायकेला-खरसावां: सड़क हादसे का शिकार मृत छह युवकों के परिजनों से मिलने रविवार को झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता आदित्यपुर के बाबा आश्रम पहुंचे. इस दौरान मंत्री बन्ना ने मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. मौके पर पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद मंत्री बन्ना गुप्ता ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

मंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को हर संभव मदद का दिया भरोसाः शोक संतप्त परिवारों से मिलने के बाद झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत की. जिसमें मंत्री ने कहा कि नव वर्ष के दिन यह हृदय विदारक घटना हुई थी. जिसमें हमने छह नौजवानों को खो दिया है. मंत्री ने कहा कि मृतकों के परिजनों को सरकारी प्रावधान के तहत हर संभव मदद की जाएगी. इसके अतिरिक्त इन परिवार के लोगों के लिए विशेष मदद का प्रयास किया जाएगा. मंत्री ने कहा कि परिवार के आश्रितों को उनकी योग्यता के आधार पर नौकरी दिलाने का भी प्रयास किया जाएगा.

दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के निर्देशः मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि यह बड़ी घटना है. घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कराई जाएगी. मंत्री ने कहा की जुस्को, जमशेदपुर यातायात पुलिस को भी स्थल का जांच करने का निर्देश दिया गया है. मंत्री ने निर्देश दिया है कि यदि वहां कर्व के चलते गाड़ियां अनियंत्रित हो रही हैं तो उसे सुधारें, ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटना वहां नहीं हो पाए.

मौके पर ये थे मौजूदः मंत्री ने पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए ईश्वर से इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश सचिव सुरेशधारी, जिला अध्यक्ष अंबुज कुमार, अवधेश सिंह, जगदीश नारायण चौबे समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-

स्कूटी की सर्विसिंग कराने जा रही थी महिला, अचानक लग गई आग

Road Accident in Seraikela: भीषण सड़के हादसे में भाजपा नेता के बेटे की मौत, एक युवती की भी गई जान

सरायकेला में नदी में डूबकर युवक की मौत, छठ घाट की सफाई के बाद स्नान करने उतरा था लड़का

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.