रांची के एक और मंदिर में हुई चोरी, लोगों में खासा आक्रोश, छानबीन में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 11, 2024, 10:52 AM IST

Updated : Jan 11, 2024, 10:58 AM IST

theft in another temple in Ranchi

temple in Ranchi. रांची फिर एक मंदिर में चोरी हुई है. हालांकि चोरी हुए सामान को बरामद कर लिया गया है. घटना से लोगों में आक्रोश है. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

रांची के एक और मंदिर में हुई चोरी

रांची: राजधानी के न्यू नगर स्थित शिव मंदिर में एक बार फिर से चोरों ने मंदिर के सामान की चोरी की है. चोरी करने के बाद सामाजिक तत्वों ने चोरी के समान को बांध गाड़ी स्थित अटल मोहल्ला क्लीनिक और पार्षद भवन के कार्यालय में रख दिया था.

बता दें कि सुबह होते ही जब लोगों की नजर मंदिर में चोरी हुए सामान पर पड़ी तो लोग आसपास के इलाकों में सामान को ढूंढने लगे. सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से चोरों की पहचान में जुट गए. लगभग एक घंटे के प्रयास के बाद लोगों को जानकारी हुई की चोरी के सामान अटल मोहल्ला क्लिनिक और पार्षद भवन में रखा हुआ है. इसके बाद आम लोगों ने पार्षद भवन और अटल मोहल्ला क्लिनिक के भवनों में जाकर खोजबीन की तो मंदिर के चोरी किए गए कई महत्वपूर्ण सामान पाए गए.

चोरी की घटना होने के बाद लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंची. सदर थाना के थाना इंचार्ज लक्ष्मीकांत वाजपेई खुद चोरी हुए सामान की रिकवरी करवाई. इसके साथ ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को ढूंढने में सदर थाना की पुलिस लग चुकी है.

अटल मोहल्ला क्लिनिक व पार्षद भवन के पास सामान मिलने के बाद लोग स्थानीय वार्ड पार्षद पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं. मोहल्ले के निवासी रणधीर रजक ने बताया कि मोहल्ले में चोरी की घटना आम बात हो गई है. पार्षद भवन कार्यालय और अटल मोहल्ला क्लिनिक के पास देर शाम असामाजिक तत्वों का जुटान होता है और नशाखोरी करते नजर आते हैं. इसको लेकर स्थानीय वार्ड पार्षद को कई बार शिकायत भी की गई है, लेकिन स्थानीय वार्ड पार्षद इसको लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः

रांची के मंदिर में चोरी की घटना के बाद लोगों ने किया सड़क जाम, सिटी एसपी ने जांच का दिया निर्देश

रांची में सुरक्षित नहीं हैं भगवान, चोरों ने मंदिर में की चोरी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

हिंदू धार्मिक न्यास बोर्ड ने सीएम को लिखा पत्र, सभी मंदिरों में सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग

Last Updated :Jan 11, 2024, 10:58 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.