कुख्यात ड्रग्स पेडलर शिशुपाल समेत तीन गिरफ्तार, भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 12, 2024, 6:36 PM IST

Drug smuggling in Ranchi

Drug smuggling in Ranchi. रांची पुलिस ने कुख्यात ड्रग्स पेडलर शिशुपाल लोहरा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इन लोगों के पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर भी बरामद हुआ है.

ड्रग्स पेडलर की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी का बयान

रांची: पुलिस के लिए चुनौती बने कुख्यात ड्रग तस्कर शिशुपाल लोहार को रांची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शिशुपाल के साथ दो अन्य ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया है और गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर भी बरामद किया है.

राजधानी में ड्रग्स की तस्करी पर रोक लगाने के लिए रांची पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. नशे का कारोबार करने वाले गिरोहों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इसी क्रम में रांची के सीनियर एसपी चंदन सिन्हा को सूचना मिली कि रांची के अरगोड़ा इलाके में कुछ युवक ब्राउन शुगर बेच रहे हैं.

अशोक नगर में पुलिस ने की छापेमारी: प्राप्त सूचना के आधार पर हटिया डीएसपी राजा मित्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम में अरगोड़ा थाना प्रभारी बृज कुमार, नगरी थाना प्रभारी रोहित समेत कई तेज-तर्रार लोग शामिल थे. टीम को मिली सूचना के आधार पर अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर 4 में छापेमारी की गयी. इस दौरान एक युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. तलाशी के दौरान युवक के पास से ब्राउन शुगर के पैकेट बरामद किये गये. सबसे पहले गिरफ्तार ड्रग तस्कर रविकांत ने बताया कि ऋतिक तिग्गा नाम का एक अन्य युवक भी अरगोड़ा रेलवे स्टेशन के पास ब्राउन शुगर बेच रहा है. जानकारी मिलने के बाद रितिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

शिशुपाल लोहरा है गिरोह का सरगना: पुलिस ने गिरफ्तार दोनों तस्करों से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि अरगोड़ा इलाके में नशे का पूरा कारोबार शिशुपाल लोहरा चलाता है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने शिशुपाल लोहार के घर पर अचानक छापेमारी की, इस दौरान शिशुपाल ने घर से भागने की कोशिश की लेकिन उसे भी पकड़ लिया गया. शिशुपाल के घर से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के पैकेट भी बरामद किये गये.

चतरा, जमशेदपुर और कोलकाता से आते हैं ड्रग्स: गिरफ्तार शिशुपाल लोहार रांची का कुख्यात ड्रग्स तस्कर है. पूछताछ के दौरान शिशुपाल ने पुलिस को बताया कि वह झारखंड के चतरा, जमशेदपुर और कोलकाता से ड्रग्स लाता है और रांची में बेचता है. गिरफ्तार तीनों तस्करों के पास से पुलिस ने 102 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद की है, एक पुड़िया की कीमत 700 रुपये हैं.

यह भी पढ़ें: रांची एयरपोर्ट पर गांजे के साथ पकड़ा गया यात्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पति शातिर अपराधी और पत्नी निकली ड्रग पैडलर, घर से चला रही थी कारोबार

यह भी पढ़ें: रांची में चरस की तस्करी मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, घर की तलाशी में दो पिस्टल बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.