'संग लेने चलू हमरो' गाना तीन दिनों में ही चढ़ा लोगों की जुबान पर, संगीत प्रेमी खूब कर रहे तारीफ

author img

By

Published : Jul 21, 2023, 4:11 PM IST

Updated : Jul 22, 2023, 8:20 PM IST

Sang Lene Chalu Hamro Maithili Songs

मैथिली गाना संग लेने चलू हमरो तीन दिनों के अंदर ही लोगों की जुबान चढ़ गया है. यूट्यूब पर लॉन्च हुए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

  • " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data="">

रांची: मैथिली गीत संग लेने चलू हमरो 18 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज हुई है. जो कुछ ही घंटों में लोगों की जुबान पर चढ़ गया. झारखंड बिहार के मैथिल भाषी संगीत प्रेमी इसे खूब पंसद कर रहे हैं, संग-संग इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Exclusive: गरीबी ने छुड़ाई इंजीनियरिंग की पढ़ाई, पेट्रोल पंप पर किया काम, होटलों में गाए गाने और अब बन गए नागपुरी सुपर स्टार

रांची के डोरंडा के रहने वाले समीर कुमार कहते हैं कि मैथिली भाषा में इस तरह का गाना बन सकता है, हमने सोचा भी नहीं था. अब लगता है कि मैथिली इंडस्ट्री भी जल्द ही ग्रो करेगी. वहीं आदित्यपुर के रहने वाले अशोक कुमार ने कहा कि गीत दिल को छू गया. बनाने वाले को बहुत-बहुत धन्यवाद.

तीन दिनों के अंदर यूट्यूब पर इस गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. दो हजार से अधिक लाइक और सैकड़ों पॉजिटिव कमेंट मिल रहे हैं. गाने के डायरेक्टर विकास झा कहते हैं कि यह गीत उनकी अपकमिंग वेब सीरीज नून रोटी का हिस्सा है. नून रोटी वेब सीरीज इसी महीने 29 जुलाई को रिलीज होगी.

  • छपरी कलाकार सबके नकल केल गाना पर लाखो के संख्या में व्यू भेटय ये मुदा अहि शानदार आ ओरिजनल वर्क पर जे व्यू अखन तक भेटल अछि ओ देखी दुखी छी।

    यूट्यूब पर मधुर मैथिली के चैनल पर जा एकबेर जरूर सुनी।@madhurmaithili pic.twitter.com/mgVSyEyTpp

    — Anup Maithil 🇮🇳 (@MaithilAnup) July 19, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

प्रेम प्रकाश कर्ण इस गीत के कंपोजर हैं. वहीं गाने के बोल पीके कर्ण के साथ मिलकर विकास झा ने लिखें हैं. प्रिया मल्लिक ने इस गीत में अपनी मधुर आवाज दी है. प्रोग्रामिंग और मिक्सिंग का काम तापस रॉय ने किया है. गाने में प्रज्ञा झा और दिवाकर कुमार झा ने बेहतरीन एक्टिंग की है. गीत में एडिटिंग, डायरेक्शन और कैमरा वर्क खुद विकास झा ने किया है.

ये भी पढ़ें- Exclusive: डायन प्रथा पर बनी फिल्म नासूर की सफलता पर बोले डायरेक्टर- स्टोरी अच्छी होगी तो चलेगी जरूर, सरकार से की रिजर्वेशन की मांग

गाने की पूरी शूटिंग दिल्ली में हुई है. दिल्ली के कनॉट प्लेस, लोधी गार्डेन, सफदरजंग मकबरा, कुतुब मीनार परिसर और मेट्रो में इसे फिल्माया गया है. वहीं, मुंबई में प्रेम प्रकाश कर्ण के स्टूडियों में गाने की रिकॉर्डिंग हुई है.

Last Updated :Jul 22, 2023, 8:20 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.