ETV Bharat / state

रामगढ़ पुलिस ने 115 किलो गांजा किया जब्त, तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 26, 2023, 10:32 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 1:52 PM IST

Ramgarh Crime
अवैध मादक पदार्थ जब्त करने के बाद जानकारी देते पतरातू एसडीपीओ विरेन्द्र चौधरी

पुलिस ने रामगढ़ जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र से अवैध मादक पदार्थ की बिक्री में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने 115 किलो गांजा जब्त किया है. police seized 115 kg of ganja

अवैध मादक पदार्थ जब्त करने के बाद जानकारी देते पतरातू एसडीपीओ विरेन्द्र चौधरी

रामगढ़: जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र से पुलिस ने 115 किलो गांजा जब्त किया है. साथ ही इसमें तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. पतरातू एसडीपीओ ने बताया कि उन्हें अवैध मादक पदार्थ की बिक्री की गुप्त सूचना मिल रही थी. इसी को लेकर स्पेशल टीम गठित कर कार्रवाई की गई और पुलिस को सफलता हाथ लगी.

ये भी पढ़ें: Ramgarh Crime News: अपराधियों ने स्कूटी की डिक्की से उड़ाए चार लाख रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री जोरों पर है. इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक ने किया. एसपी को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी. उसके बाद पतरातू एसडीपीओ और एसआईटी टीम ने भुरकुंडा थाना क्षेत्र के पटेलनगर स्थित सुंदरनगर के बृजेश खरवार के घर में छापेमारी की और इस दौरान घर से 1 क्विंटल से अधिक गांजे को जब्त किया. इसमें तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

पतरातू एसडीपीओ ने क्या कहा: पतरातू एसडीपीओ विरेन्द्र चौधरी ने बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एसआईटी टीम बनाई गई थी. टीम ने भुरकुंडा स्थित सुन्दर नगर के ब्रजेश खरवार उर्फ विक्की खरवार के घर पर पहुंचकर तलाशी ली. इस दौरान उसके घर से 115 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया. बताया कि इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें ब्रजेश खरवार उर्फ विक्की खरवार, रंजीत यादव और राजकुमार यादव शामिल हैं.

गौरतलब है कि भुरकुंडा थाना क्षेत्र में पिछले कुछ समय से अपराध की लगातार मामले बढ़ रहे हैं. अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस बार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से पूछताछ जारी है.

Last Updated :Sep 29, 2023, 1:52 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.