पाकुड़ में सीएम हेमंत सोरेन के आगमन की तैयारी में झामुमो, कार्यकर्ताओं संग नेताओं ने की रायशुमारी

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Nov 7, 2023, 2:25 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/06-November-2023/jh-pak-01-cm-jmm-pkg-10024_06112023164325_0611f_1699269205_953.jpg

पाकुड़ में सीएम हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर जेएमएम कार्यकर्ताओं में उत्साह है. वहीं कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा के लिए झामुमो की बैठक पाकुड़ में हुई. जिसमें मुख्य रूप से महेशपुर विधानसभा के विधायक प्रो स्टीफन मरांडी मौजूद रहे. JMM meeting regarding CM visit of Pakur

सीएम हेमंत सोरेन के आगमन की तैयारियों की जानकारी देते विधायक प्रो स्टीफन मरांडी.

पाकुड़: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पाकुड़ आगमन पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता उनका पुरजोर तरीके से स्वागत करेंगे. यह निर्णय गोकुलपुर आमबगीचा में आयोजित झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला कमेटी की बैठक में लिया गया है. जिलाध्यक्ष श्याम यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में मोर्चा के सभी प्रकोष्ठों के जिलास्तरीय पदाधिकारी, प्रखंड अध्यक्ष, सचिव और सक्रिय कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. मौके पर महेशपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रो स्टीफन मरांडी मुख्य रूप से मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-पाकुड़ में विधायक प्रो स्टीफन मरांडी ने किया 12 करोड़ की सड़क योजनाओं का शिलान्यास, कहा- सड़क निर्माण में सरकार का विशेष ध्यान

बैठक में सीएम के आगमन को लेकर तैयारियों की समीक्षाः विधायक प्रो स्टीफन ने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ सीएम के आगमन के मौके पर उनके स्वागत के तैयारियों को लेकर चर्चा की. आयोजित जिला कमेटी की बैठक में 15 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस धूमधाम से मनाने, पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने और राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं की जमीनी हकीकत पर भी कार्यकर्ताओं के साथ रायशुमारी की गई. बैठक में कार्यकर्ताओं से यह भी जानने का प्रयास किया गया कि राज्य सरकार की योजनाएं कितनी सफल हुई हैं और जमीनी स्तर पर कितना काम हुआ है.

पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने का निर्देशः विधायक प्रो स्टीफन मरांडी ने बताया कि संगठन को पंचायत स्तर पर मजबूत बनाने का निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया गया है. स्टीफन मरांडी ने कहा कि 22 नवंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पाकुड़ आगमन की मौखिक सूचना मिली है और उनके स्वागत को लेकर की जाने वाली तैयारियों पर चर्चा की गई है. विधायक ने कहा कि 15 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस है और इस दिन हम पूरे साल भर का लेखा-जोखा जनता के बीच प्रस्तुत करेंगे.

22 नवंबर को सीएम आएंगे पाकुड़ः वहीं पाकुड़ के जेएमएम जिलाध्यक्ष श्याम यादव ने बताया कि आगामी 22 नवंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पाकुड़ में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और 23 नवंबर को सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.