कोडरमा में 6 साल के बच्चे का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुआ अपहरणकर्ता, पहचान में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 17, 2024, 8:55 AM IST

Updated : Jan 17, 2024, 9:06 AM IST

6 year old child kidnapped in Koderma

Child kidnapped in Koderma. कोडरमा में एक छह वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. मामला तिलैया थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बच्चे की जल्द बरामदगी की बात कही है.

कोडरमा में 6 साल के बच्चे का अपहरण

कोडरमा: जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के देवी मंडप रोड निवासी गोपी यादव के 6 वर्षीय पुत्र आर्यन राज को अगवा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत गाेपी यादव की पत्नी पूनम देवी ने तिलैया थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने इस मामले में आजाद मोहल्ला निवासी पूजा देवी पर अपहरण का आरोप लगाया है. घटना को सोमवार की दोपहर 2 बजे अंजाम दिया गया है.

बेलाटांड स्कूल रोड में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो लड़कियां आर्यन को अपने साथ ले जाती दिख रही हैं. इधर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे का अपहरण करने वाली दोनों लड़कियो की पहचान में जुटी है. अपहृत आर्यन की माता पूनम देवी ने बताया कि पूजा पहले भी कई बार उसके घर आ चुकी है और उसके परिवार को परेशान करती रही है. उसने आशंका जताई कि उसके पति के साथ उक्त महिला का लगाव था और इस बात को लेकर पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है.

पूनम ने बताया कि सोमवार को उनका पुत्र आर्यन घर की छत पर खेल रहा था और पतंग कट कर नीचे गिर गई और जैसे ही आर्यन पतंग लाने नीचे गया पहले से तैयार दो किशोरियां पतंग खरीदकर देने का लालच देकर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई, जिसके बाद से उसका काेई पता नहीं चल रहा है.

उन्होंने बताया उनके बच्चे को दो लड़कियों के साथ जाते आसपास के लोगों ने भी देखा है. वहीं इस मामले को लेकर एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर नामजद मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और अपहृत बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ेंः

गूगल से जुटाई जानकारी, फिर करने चले अपहरण, लेकिन फिर हुआ ये...

जमशेदपुर में रेल पुलिस ने 8 महीने की अगवा बच्ची को किया बरामद, टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास से हुआ था अपहरण

कोडरमा पुलिस ने अपहृत नाना-नाती को किया सकुशल बरामद, तिलैया डैम से हुआ था अपहरण

Last Updated :Jan 17, 2024, 9:06 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.