भगवान राम की गीत पर आधारित हजारीबाग में वीडियो एलबम की शूटिंग, भगवा रंग में रंगे कलाकार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 17, 2024, 6:54 PM IST

Video Album Shooting In Hazaribag

Shooting of Ram songs video album in Hazaribag. अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हजारीबाग में भी माहौल राममय हो गया है. जिले में तरह-तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में हजारीबाग के कुछ कलाकारों का दल मिलकर भगवान राम की गीत का वीडियो शूटिंग कर रहे हैं. यह गीत जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज की जाएगी.

हजारीबाग में भगवान राम की गीत पर आधारित वीडियो एलबम की शूटिंग करते कलाकार.

हजारीबाग: जैसे-जैसे 22 जनवरी निकट आता जा रहा है हजारीबाग राममय होता जा रहा है. हजारीबाग के युवा कलाकार भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गाने की शूटिंग कर रहे हैं. इस गीत को 20 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. इसे लेकर विभिन्न स्पॉट पर शूटिंग चल रही है. शहर के झील परिसर में लगभग 20 कलाकारों के दल ने गाने की शूटिंग की.

हजारीबाग के स्थानीय कलाकार ने लिखा है गानाः हजारीबाग के स्थानीय संगीतकार ने गाना लिखा है और उसे कंपोज भी किया है. गाने के बोल पर दर्शक भी झूम रहे हैं. कलाकारों का कहना है कि जब देश भर में भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जश्न का माहौल है तो ऐसे में हजारीबाग के कलाकार पीछे क्यों रहे. इसे देखते हुए गाना कंपोज किया गया है. इस गाने में जहां एक ओर कलाकार नाचते-गाते दिख रहे हैं तो दूसरी ओर समाजसेवी भी पीछे नहीं है.

जय श्रीराम के उद्घोष से गुंजायमान हुआ झील परिसरः समाजसेवी राजेश गुप्ता हमेशा सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. वे भी इस वीडियो में झूमते नजर आ रहे हैं. हाथ में गेरुआ झंडा और जय श्री राम के उद्घोष से झील परिसर इस दौरान गूंज उठा. उनका कहना है कि जब भगवान राम का नाम हो तो हर एक आम व्यक्ति भी कलाकार बन जाता है. झारखंड के हजारीबाग की पहचान छोटी अयोध्या के रूप में है. यहां के कलाकार भगवान श्री राम को अपने वीडियो के जरिए याद कर रहे हैं. वहीं शूटिंग से इलाके का माहौल भक्तिमय हो गया है.

ये भी पढ़ें-

हजारीबाग में कलाकार ने बनाई भगवान राम की अद्भुत रंगोली, मंत्रमुग्ध हो रहे लोग

साइकिल से अयोध्या यात्रा पर निकला ओडिशा का रामभक्त रश्मि रंजन साहू, लोगों को दे रहा है खास संदेश

प्रकाश पर्व के अवसर पर हजारीबाग में निकाली गई कीर्तनमयी शोभा यात्रा, दिखाये आकर्षक करतब

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.