रघुवर दास से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, ओडिशा के राज्यपाल बनाए जाने पर दी बधाई

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Oct 21, 2023, 5:08 PM IST

Updated : Oct 21, 2023, 5:16 PM IST

Health Minister Banna Gupta met Raghuvar Das

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जमशेदपुर दौरे पर पहुंचे. यहां वे पूर्व सीएम रघुवर दास से मिलने उनके घर पहुंचे और उन्हें ओडिशा के राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई दी.

रघुवर दास से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता

जमशेदपुर: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रघुवर दास को ओडिशा के राज्यपाल बनाए जाने पर उनके आवास पर जाकर बधाई दी है. स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता ने कहा है कि रघुवर दास के राजनीतिक अनुभव का लाभ ओडिशा की जनता को मिलेगा. कोल्हान के लिए यह गर्व की बात है कि रघुवर दास ओडिशा के राज्यपाल बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: "भाजपा ने रघुवर दास को भरी जवानी में बना दिया आडवाणी", पूर्व मंत्री ने कहा- मैं क्यों दूं बधाई

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता इन दिनों जमशेदपुर के दौरे पर हैं. पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास को ओडिशा का राज्यपाल बनाए जाने पर बन्ना गुप्ता एग्रीको स्थित रघुवर दास के आवास पहुंचे और उन्हें राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई दी है. इस दौरान बन्ना गुप्ता के कई समर्थक भी मौजूद रहे. दोनों काफी देर तक एक दूसरे के साथ बातचीत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड की राजनीति से रघुवर दास आउट! अमर कुमार बाउरी का बढ़ा कद, भाजपा के दो बड़े फैसलों के क्या हैं मायने

नवमनोनीत राज्यपाल रघुवर दास से मिलने के बाद बन्ना गुप्ता ने कहा कि झारखंड गठन के बाद यह पहला अवसर है कि यहां के किसी पूर्व विधायक को राज्यपाल बनाया गया है. उन्होंने कहा कि रघुवर दास के रूप में ओडिशा राजभवन को एक निष्पक्ष नेतृत्व प्राप्त होगा. उनके लंबे राजनैतिक अनुभव का लाभ ओडिशा को मिलेगा. यह भारत के सुदृढ़ लोकतंत्र की खूबसूरती है. जिसमें जनप्रतिनिधि पार्टी लाइन से ऊपर उठकर एक दूसरे का सम्मान करते हैं.

Last Updated :Oct 21, 2023, 5:16 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.