भाई से विवाद के बाद चाचा ने की 3 साल के भतीजे की हत्या, शव को झाड़ियों में फेंका

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 10, 2024, 5:59 PM IST

killed 3 year old nephew

धनबाद में एक व्यक्ति ने अपने भाई से झगड़े के बाद अपने तीन साल के भजीते की गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

धनबाद: निरसा में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपने भाई से विवाद होने के बाद तीन साल के भतीजे की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के अनुसार, निरसा के चिरकुंडा थाना क्षेत्र के कुमारधुबी कोलियरी निवासी शैलेश राम का तीन साल का बेटा शिवा दो दिनों से लापता था. उसने इस मामले की शिकायत थाने में भी की थी. लेकिन बेटे का कुछ पता नहीं चल सका था. बुधवार को सुबह फाइव के इंक्लाइन के पास झाड़ियों से चिरकुंडा पुलिस ने मासूम का शव बरामद किया.

लापता शिवा का शव मिलने की सूचना जंगल मे आग लगने जैसी फैल गई. इसके बाद दर्जनों की संख्या में लोग मामले की जानकारी लेने चिरकुंडा थाना पहुंचे. इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दो दिन पहले शिवा के पिता शैलेश राम ने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद से चिरकुंडा पुलिस बच्चे की खोजबीन शुरू की. इस दौरान पता चला कि बच्चे का चाचा पिंटू राम उसको लेकर जाते हुए देखा है. जिसके बाद पुलिस ने चाचा पिंटू को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पुलिस का कहना है शुरू में तो पिंटू कुछ भी साफ साफ नहीं बता रहा था. लेकिन जब पुलिस ने दबाव बढ़ाया तो वह टूट गया और उसने पूरी सच्चाई उगल दी. उसने बताया कि उसका अपने भाई के साथ झगड़ा हुआ था. इसी बात का बदला लेने के लिए उसने अपने भतीजे की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

नक्सलियों ने अपने पुराने साथी की गोली मारकर की हत्या, दो महीने पहले ही जेल से बाहर आया था नेल्सन

दुमका पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासाः 70 हजार रुपए के लिए प्रेमिका की हत्या

दुमका में जमीन विवाद में लोहे के हथियार से वार कर पड़ोसी की हत्या, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

खेत के पास नाले में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.