गैंगस्टर अमन सिंह को गोली मारने वाला 9 दिन ही पहले ही चोरी के आरोप में आया था जेल, बड़ी साजिश का हो सकता है खुलासा

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 4, 2023, 7:35 PM IST

Gangster Aman Singh murder

Gangster Aman Singh murder. गैंगस्टर अमन सिंह पर गोली चलाने वाला शख्स 9 दिनों पहले ही जेल पहुंचा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मामले का तार यूपी से जोड़ा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, पुलिसिया जांच में किसी बड़ी साजिश का खुलासा हो सकता है.

गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी देते संवाददाता नरेंद्र निषाद

धनबाद: जेल में गैंगस्टर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाला सुंदर महतो हाल ही में बाइक चोरी के मामले में जेल भेजा गया था. फायरिंग की घटना के तुरंत बाद पुलिस जेल के अंदर पहुंची. पुलिस को यह पता लगाने में देर नहीं लगी कि गैंगस्टर पर इतनी गोलियां किसने चलाई. पुलिस अब रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो से पूछताछ कर रही है.

बाइक चोरी के आरोप में भेजा गया था जेल: रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो के आधार कार्ड के अनुसार वह तेलो, बोकारो का रहने वाला है. 9 दिन पहले मुनीडीह ओपी की पुलिस ने उसे बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. उसके जेल के अंदर जाने के 9 दिन बाद हुई गोलीबारी की घटना किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है.

यूपी से जुड़ा हत्या का तार: सूत्रों की मानें तो पुलिस सुंदर महतो के आधार कार्ड में अंकित डिटेल को लेकर आशंकित है. पुलिस को लगता है कि उसका आधार कार्ड फर्जी है. पुलिस सुंदर महतो के जरिए इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फायरिंग के लिए पहचाने जाने वाला सुंदर महतो यूपी का रहने वाला बताया जा रहा है. यूपी से तार जुड़ने के बाद पुलिस को कई अहम सुराग मिलने की संभावना है, जिससे पूरी साजिश का पूरा सच सामने आ जाएगा.

आशीष रंजन को भी तलाश रही पुलिस: वहीं, बताया जा रहा है कि पुलिस आशीष रंजन उर्फ छोटू की भी बेसब्री से तलाश कर रही है. वायरल ऑडियो में आशीष रंजन ने इस हत्या की जिम्मेदारी भी ली है. उसने कहा है कि इस हत्या की साजिश के पीछे गोली चलाने वाला लड़का ही उसके नाम का खुलासा करेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगस्टर अमन सिंह को 11 गोलियां मारी गई है.

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड: जेल के अंदर सीआईडी और यूपी पुलिस कर रही है जांच पड़ताल

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर ऑडियो हो रहा वायरल, आशीष रंजन नामक शख्स ने ली हत्या की जिम्मेदारी

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर अमन सिंह की हत्या करने वाले की हुई पहचान, जेल के अंदर पुलिस को नहीं मिला पिस्टल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.