Gangs of Wasseypur: वासेपुर फायरिंग में एक की मौत, फहीम खान के बेटे की हालत नाजुक

author img

By

Published : May 3, 2023, 11:09 PM IST

Updated : May 4, 2023, 8:04 AM IST

Etv Bharat

गैंग्स ऑफ वासेपुर में खूनी रंजीश शुरू हो गई है. वासेपुर के डॉन फहीम खान के बेटे को अपराधियों ने गोली मारी है. इकबाल का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं इस फायरिंग में एक की मौत हो गई है.

धनबाद: जिले में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना घटी है. इस बार गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल को गोली लगी है. मिली जानकारी के अनुसार वासेपुर आरा मोड़ मंदिर के समीप अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की. जिसमें फहीम खान के बेटे इकबाल खान और ढोलू को गोली लगी है. दोनों को आनन फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमें ढोलू की मौत हो गई है. घटना के बाद से हमलावर फरार हैं.

बताया जा रहा है कि हमलावर द्वारा फायरिंग के बाद आरा मोड़ के समीप लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. इकबाल के समर्थक भी फौरन मौके पर पहुंच गए. समर्थकों के द्वारा जिले के निजी अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया है. धीरे-धीर पूरी भीड़ असर्फी अस्पताल में जुट गई. लोगों में काफी आक्रोश दिखा. इलाज को लेकर परिजन बीच बीच में हंगामा करते रहे. इस दौरान सूचना मिली कि ढोलू की मौत हो गई है. इसके बाद इकबाल के समर्थकों का आक्रोश बढ़ गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम घटना स्थल पहुंची. क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फूटेज की पुलिस खंगाल रही है ताकि अपरधियों का कोई सुराग मिल सके.

गौरतलब है कि फहीम खाने के भांजे सह छोटे सरकार के नाम से धनबाद में कुख्यात प्रिंस खान से हमेशा इकबाल और उसके परिवार के बीच जुबानी जंग छिड़ते रही है. कई बार दोनों की ओर से एक दूसरे को धमकी भी दी जाती रही है. फहीम खान के जेल जाने के बाद से प्रिंस वासेपुर में अपनी पकड़ मजबूत करने को लेकर पिछले दिनों कई हत्याएं भी करा चुका है. जिसकी जिम्मेदारी भी प्रिंस ने कबूली है.

वासेपुर के बाहर भी धनबाद शहर में आतंक फैलाने को लेकर कई बार गोलीबारी और हत्या जैसे जुर्म को अंजाम देते आया है. प्रिंस की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पुलिस पर भी कई तरह के सवाल पूर्व में उठ चुके है. प्रिंस भी लगातार पुलिस को चुनौती देता आया है. हर बार वीडियो जारी कर वह अपनी धमक दिखाता रहा है.

प्रिंस खान और फहीम खान के बीच वर्चस्व की लड़ाई के कारण हमेशा दोनों के बीच हमेशा झड़प होती रही है. ऐसे धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने एक बार कहा था कि प्रिंस को खाने के लिए पैसा नहीं है, एसएसपी के इसी बात के बाद उसने अपना वीडियो जारी कर पुलिस को खुली चुनौती दी थी.

Last Updated :May 4, 2023, 8:04 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.