धनबाद में BJP नेता की पुलिस के साथ दबंगई, स्कॉर्पियो से काला शीशा हटाने पर करने लगे हाई वोल्टेज ड्रामा

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Sep 20, 2023, 7:40 PM IST

removing black glass from vehicle in Dhanbad

धनबाद में स्कॉर्पियो से काला शीशा उतरवाने पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ है. बीजेपी नेता ने इसे लेकर जमकर बवाल मचाया. जिसके बाद उन्हें सदर थाना के हवाले कर दिया गया.

धनबाद में BJP नेता की पुलिस से दबंगई

धनबाद: अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस के द्वारा वाहनों में लगे काले शीशे को हटाने की कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में स्कॉर्पियो में लगे काले शीशे को उतरवाने के लिए जब ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो उसमें सवार व्यक्ति आग बबूला हो उठे. उन्होंने खुद को बीजेपी का नेता बताया. इसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगे. उन्होंने सड़क पर चलने वाली अन्य गाड़ियों को रोक दिया और ट्रैफिक पुलिस के सामने ही वे दबंगई पर उतर आए. काफी देर तक आने-जाने वाले वाहनों को इस कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. अंत में ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें सदर थाना के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें: तुम प्रणाम काहे नहीं किया हमको... और वो मुझे पीटने लगा- कांग्रेस नेता के पुत्र पर छात्र का आरोप

दरअसल, मामला जिले के रणधीर वर्मा चौक पर का है. काला शीशा लगे एक स्कॉर्पियो वाहन को पुलिस के द्वारा रोकने के बाद जमकर बवाल हुआ. वाहन में सवार भाजपा नेता अभिषेक कुमार दबंगई पर उतर आए. उनके समर्थक भी सड़क पर उतरकर अपना धौंस ट्रैफिक जवान के ऊपर झाड़ने लगे. ट्रैफिक पुलिस के सामने ही उन्होंने कई वाहनों को रोक दिया. उन वाहनों को रोक उनके ऊपर ट्रैफिक पुलिस से कार्रवाई करने की मांग करने लगे. काफी देर तक रणधीर वर्मा चौक पर भाजपा नेता की दबंगई देखने को मिली. इस दौरान चौक से आने-जाने वाले वाहनों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

सरकार के इशारे पर कार्रवाई का लगाया आरोप: भाजपा नेता अभिषेक कुमार ने आरोप लगाया कि सरकार के इशारे पर ट्रैफिक पुलिस काम कर रही है. बीजेपी का नेता होने के कारण सिर्फ उनकी ही गाड़ी को रोका गया है. पुलिस अन्य वाहनों के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

वहीं मामले को लेकर ट्रैफिक इंस्पेक्टर अजय कुमार ने कहा कि सभी वाहनों के काले शीशे को उतारा जा रहा है. किसी व्यक्ति पर यह कार्रवाई नहीं की जा रही है. हंगामा करने वाले व्यक्ति को सदर थाना के हवाले कर दिया गया है. इसके साथ ही स्कॉर्पियो वाहन में लगे काले शीशे को उतरवा दिया गया है और उनसे जुर्माना भी वसूला गया है. वाहन में काला शीशा का इस्तेमाल गलत है. पुलिस इसके लिए लगातार अभियान चला रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.