चतरा में रेलवे निर्माण में लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर अपराधियों ने की फायरिंग, एक कर्मी को लगी गोली

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Nov 6, 2023, 4:18 PM IST

Updated : Nov 6, 2023, 4:27 PM IST

Firing at construction company site in Chatra

चतरा के टंडवा में कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर अपराधियों ने फायरिंग की है. इसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. Firing at construction company site in Chatra

कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर अपराधियों ने की फायरिंग

चतरा: जिले में अपराधियों ने फिर तांडव मचाया है. हथियारबंद अपराधियों ने टंडवा थाना क्षेत्र के शिवपुर-कठौतिया रेलवे लाइन के निर्माण कार्य में लगी धनगड्डा-रक्सी गांव स्थित मिलेनियम कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर फायरिंग की है. इससे पूरे इलाके में दहशत फैला हुआ है.

यह भी पढ़ें: धनबाद में रेलवे लोडिंग प्वाइंट पर बमबाजीः ट्रक के शीशे टूटे, लोगों में दहशत

इस गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति को गोली भी लगी है. जिसे इलाज के लिए नावाडीह स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि इस घटना को स्प्लेंडर प्लस बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया है. गोलीबारी की इस घटना में कंपनी के सर्वेयर अमित झा को गोली लग गयी, जिन्हें बेहतर के लिए हजारीबाग रेफर किया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधी पहले से ही कंपनी की गाड़ी का पीछा कर रहे थे. इसी बीच जैसे ही गाड़ी रक्सी गांव स्थित निर्माणाधीन पुल संख्या 99 पर पहुंची, अपराधियों ने गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गाड़ी के अंदर बैठे कंपनी प्रभारी, इंजीनियर और सर्वेयर समेत आधा दर्जन लोग सवार थे. जिसमें सर्वेयर अमित झा के हाथ में गोली लग गयी.

पुलिस ने शुरू की धरपकड़: घटना की सूचना मिलने के बाद टंडवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खोखे बरामद किये हैं. घटना के संबंध में थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated :Nov 6, 2023, 4:27 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.