Bokaro Crime News: अस्पताल में विवाहिता की मौत, भाई ने ससुरालवालों पर लगाया दहेज हत्या का आरोप

author img

By

Published : Jul 27, 2023, 2:11 PM IST

Updated : Jul 27, 2023, 2:49 PM IST

Bokaro Crime News

बोकारो में विवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतका के भाई ने ससुरालवाले पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

देखें पूरी खबर

बोकारो: जिले के सेक्टर 4ई में रहने वाली महिला रीना देवी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर जहर देने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से ससुरालवाले फरार हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: Bokaro News: बोकारो में रेलवे लाइन पर मिला महिला का शव, परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस

तड़पती रही, नहीं ले गए अस्पताल: रीना देवी के भाई ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. भाई ने बताया कि बुधवार (26 जुलाई) को अचानक से उसके जीजा संजय चौधरी का कॉल आता है कि उसकी बहन ने जहर खा लिया है. भाई ने कहा कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन तड़प रही है. उसके बावजूद उसे अस्पताल नहीं ले जाया जा रहा था. आनन-फानन में वो अपनी बहन को बोकारो जनरल अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया. इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

घर में ताला बंद कर हुए फरार: भाई रितेश ने बताया कि ससुराल वाले घटना के बाद से ही फरार चल रहे हैं. कहा कि उनके आवास में ताला लटका हुआ है. भाई ने कहा कि उसकी बहन इतनी कमजोर नहीं थी. ससुरालवालों ने ही उसे जहर देकर मार दिया है. इस संबंध में भाई ने सेक्टर चार थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या का आरोप: भाई ने बताया कि बहन की शादी नवंबर 2017 में संजय कुमार चौधरी के साथ हुई थी. जो सेक्टर चार थाना स्थित आवास संख्या 4/E 2212 के निवासी है. शादी के कुछ दिनों के बाद से ही उसकी बहन को दहेज के लिए तंग किया जाने लगा था. ससुराल वालों की डिमांड चार लाख रुपये और एक गाड़ी की थी. भाई ने कहा कि इसी कारण उसे लगातार प्रताड़ित किया जाता था. इसे लेकर कई बार हंगामा भी हुआ था. जिसे बाद में शांत कराया गया था.

Last Updated :Jul 27, 2023, 2:49 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.