बिक्री बढ़ाने के लिए टेस्ला की तरफ से 6 महीने तक मुफ्त सुपरचार्जिंग का ऑफर

author img

By IANS

Published : Nov 26, 2023, 4:41 PM IST

Updated : Nov 27, 2023, 1:34 PM IST

Tesla 6 months of free supercharging offer

टेस्ला साल के अंत तक उत्तरी अमेरिका में नए मॉडल 3 और मॉडल वाई ऑर्डर के लिए छह महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश कर रही है. पढ़ें खबर... (Tesla new offers, Tesla 6 months of free supercharging offer, tesla increase sales, Tesla driven by Elon Musk)

सैन फ्रांसिस्को : एलन मस्क द्वारा संचालित टेस्ला साल के अंत तक उत्तरी अमेरिका में नए मॉडल 3 और मॉडल वाई ऑर्डर के लिए छह महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश कर रही है. कंपनी ने पहले ही नई वाहन सूची पर 3,000 डॉलर तक की छूट दे दी है, और अब नए खरीददारों के लिए मुफ्त सुपरचार्जिंग की पेशकश कर रही है. यह खबर सबसे पहले इलेक्ट्रेक द्वारा रिपोर्ट की गई है.

Tesla offers free supercharging
टेस्ला

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, अगर उपभोक्ता 31 दिसंबर, 2023 तक मॉडल 3 या मॉडल वाई खरीदते हैं और डिलीवरी लेते हैं तो उन्हें छह महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग मिल सकती है. ऑफर में लिखा है कि एक नया मॉडल 3 ऑर्डर करें और 31 दिसंबर, 2023 तक डिलीवरी लें, ताकि आप 6 महीने की मुफ्त सुपरचार्जिंग के लिए पात्र हो सकें. हालांकि, यह ऑफर कुछ शर्तों के साथ है, जिसमें एक है कि ज्यादा चार्जिंग करने पर टेस्ला आपका ये ऑफर वापस ले सकता है. "अत्यधिक चार्जिंग की स्थिति में टेस्ला अपने विवेक से आपके वाहन से मुफ्त सुपरचार्जिंग को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है.

Tesla offers free supercharging for 6 months
टेस्लाटेस्ला

इस बीच, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि टेस्ला वाहनों ने इस साल के पहले नौ महीनों में अमेरिकी इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) पंजीकरण में महत्वपूर्ण अंतर से बढ़त हासिल की है. एक्सपेरियन के वाहन पंजीकरण डेटा के अनुसार, टेस्ला मॉडल वाई और मॉडल 3 जनवरी और सितंबर के बीच अमेरिका में दो सबसे अधिक पंजीकृत ईवी थे, जो अपने प्रतिस्पर्धियों से कहीं अधिक थे. टेस्ला के पास ब्रांड के आधार पर एक कमांडिंग लीड थी, इस अवधि में अमेरिका में 489,454 ईवी पंजीकृत हुए, जो साल दर साल 41 प्रतिशत की वृद्धि है.

ये भी पढ़ें-

व्हाट्सएप ने लौटाया पुराना फीचर, डेस्कटॉप ऐप्स के जरिए भेज सकेंगे व्यू वन्स फोटो व वीडियो

Elon Musk : यहूदी विरोधी विवादों के बाद मस्क जाएंगे इजराइल, प्रधान मंत्री नेतन्याहू से मिलेंगे

Last Updated :Nov 27, 2023, 1:34 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.