लॉन्चिंग से पहले वनप्लस 12 का लुक हुआ लीक, एप्पल का iPhone भी इसके सामने फेल

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 27, 2023, 5:12 PM IST

OnePlus 12's look leaked before launch

वनप्लस ने चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर एक पोस्ट में आधिकारिक तौर पर अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 12 के लुक का खुलासा किया है. पढ़ें पूरी खबर...( oneplus 12 launch, oneplus 12 release date, oneplus 12 design )

हैदराबाद: वनप्लस 12 लॉन्च की तारीख को आगे बढ़ा दी गई है, अब इसे 4 दिसंबर की जगह 5 दिसंबर को चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा. पहले कहा गया था कि फोन का अनावरण कंपनी की 10वीं वर्षगांठ समारोह के दौरान किया जाएगा. मोबाइल फोन के लॉन्च से पहले फोन को लेकर कई टीजर सामने आ रहे हैं. हालांकि दुनिया भर में इस फोन की लॉन्चिंग कब तक होगी इसे लेकर अभी तक कोई डेट फाइनल नहीं किया गया है.

स्मार्टफोन वनप्लस 12
OnePlus 12's look leaked before launch

तीन कलर में आयेगा वनप्लस 12
बता दें, चाइनिज टेक कंपनी वनप्लस 12 में होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन है और इसमें हैसलब्लैड ब्रांडिंग के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है. वनप्लस 12 पेल ग्रीन, रॉक ब्लैक और व्हाइट कलर में आएगा. वनप्लस ने वीबो के माध्यम से हैंडसेट के आधिकारिक लुक का अनावरण किया है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन के डिजeइन का भी खुलासा किया है. हेसलब्लैड के लिए 'H' ब्रांडिंग है, और फ्लैश कैमरा रिंग के बाहर स्थित है, जैसा कि रेंडरर्स में पता चला है. कंपनी ने कहा कि अलर्ट स्लाइडर अब फोन के बाईं ओर मौजूद है, जो वनप्लस को गेमिंग के लिए उन्नत एंटीना प्रदर्शन प्रदान करने के लिए नए डिवाइस पर एक नया एकीकृत एंटीना और अलर्ट स्लाइडर समाधान पेश करने की अनुमति देता है.

वनप्लस 12 के फीचर्स
आगामी वनप्लस 12 में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला BOE का ProXDR डिस्प्ले और 2,600 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस होगी. दावा किया गया है कि यह चीन में 2K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले वाला पहला स्मार्टफोन है जिसे डिस्प्लेमेट से A+ सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा. इसमें गेमिंग के लिए इन-बिल्ट नई पीढ़ी की एक्स-एक्सिस मोटर शामिल होगी. इसे एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चलाने के लिए छेड़ा गया है. इसके अलावा, इसमें Sony LYTIA LYT808 प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर और 64-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस शामिल होगा.

ये भी पढ़ें-

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.