Sirmaur Police ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया, 5.542 किलोग्राम अफीम डोडा बरामद

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Oct 7, 2023, 6:38 PM IST

Etv Bharat

सोलन पुलिस ने गश्त के दौरान बाइक सवार दो युवकों को अफीम डोडा के साथ गिरफ्तार किया. दोनों के पास पुलिस को 5.542 किलोग्राम अफीम डोडा बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर...(Sirmaur police arrested two drug smugglers) (Sirmaur Police)

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश में अवैध नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. नशो तस्करों पर नकेल कसने के लिए हिमाचल पुलिस लगातार अभियान चलाती रहती है. इस कड़ी में जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में पुलिस ने अफीम डोडे की बड़ी खेप के साथ बाइक सवार 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 5.542 किलोग्राम अफीम डोडा मिला. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माजरा थाना पुलिस की टीम देर रात गश्त पर तैनात थी. इसी बीच टीम जब सिम्बलवाड़ा चेक पोस्ट से करीब 200 मीटर पुरुवाला की तरफ टीम पहुंची तो वहां पुरुवाला की ओर से कच्ची सड़क पर एक बाइक आते दिखाई दी. जैसे ही पुलिस की गाड़ी बाइक से 20 मीटर की दूरी पर पहुंची, तो बाइक पर दो लोग सवार दिखाई दिए. जिनके बीच में एक सफेद रंग का बोरा रखा था.

पुलिस को आता देख दोनों आरोपी मोटरसाइकिल से नीचे उतरे और भागने लगे. जिन्हें पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. दोनों आरोपियों ने पुलिस को अपना नाम तारिफ (24) और यामीन (35) बताया. दोनों पांवटा साहिब के रहने वाले थे. इस दौरान पुलिस ने बाइक से नीचे गिरे प्लास्टिक बोरा को खोलकर चेक किया, तो उसके अंदर अफीम के सूखे डोडे बरामद हुए. जिसका वजन 5.542 किलोग्राम था. पांवटा साहिब डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दोनों से आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Mandi Crypto Currency Scam: क्रिप्टो करेंसी के नाम पर करोड़ों की ठगी, कैहनवाल पंचायत के 80% लोगों के साथ हेमराज ने की धोखाधड़ी, मंडी जोन में 40 शिकायत दर्ज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.