सिरमौर में खाई में गिरा टिप्पर, हादसे में 2 की मौत और दो घायल

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 4, 2023, 9:56 PM IST

Updated : Dec 4, 2023, 10:15 PM IST

accident in sirmaur

Sirmaur News: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में देर शाम एक टिप्पर खाई में लुढ़क गया. दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. पढ़ें पूरी खबर...

सिरमौर: जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह में सोमवार देर शाम एक टिप्पर के खाई में लुढ़कने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं. इनमें से एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार बोरली माइन से टिप्पर नंबर एचपी 71ए-2788 खदान से पत्थर लेकर ददाहू की ओर आ रहा था. इसी बीच खड़कोली के निकट खाई दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन में कुल चार लोग सवार थे. हादसे में 30 वर्षीय कुलदीप पुत्र चंदन सिंह निवासी गांव गनोग तहसील संगड़ाह व 45 वर्षीय जगदीश पुत्र जालम सिंह निवासी गांव घाटो तहसील संगड़ाह की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- शादी समारोह से वापस आ रहे थे लोग, रास्ते में खाई में गिरी कार, 3 की मौत, 2 घायल

वहीं, 46 वर्षीय राजेंद्र पुत्र सही राम निवासी गांव रजाना गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे ददाहू अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद नाहन रैफर किया गया है. वहीं 32 वर्षीय रविंद्र पुत्र नेत्र सिंह निवासी भूतमड़ी को भी हादसे में चोटें आई है, जिसकी हालत ठीक बताई जा रही है.

हादसे की पुष्टि डीएसपी संगड़ाह मुकेश कुमार ने की है. उन्होंने बताया कि लाइम स्टोन से भरा टिप्पर करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरा है, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि एक घायल को नाहन रेफर किया गया है, जबकि दूसरे की हालत ठीक है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. उधर, एसडीएम संगड़ाह सुनील काथल ने प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को 25 हजार और घायलों को 10 हजार रुपए की फौरी सहायता प्रदान की है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल के शिमला में खाई में गिरी पिकअप गाड़ी, 6 लोगों की मौत, अन्य छह घायल, जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं सभी मृतक

Last Updated :Dec 4, 2023, 10:15 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.