इंटर कॉलेज महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में HPU पहुंचे RS बाली, खेल परिसर के लिए किया 10 लाख का ऐलान

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Oct 6, 2023, 10:05 PM IST

Football Competition closing ceremony at HPU

हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के अध्यक्ष रघुवीर सिंह बाली एचपीयू में आयोजित पहली इंटर कॉलेज महिला फुटबॉल प्रतियोगिता समापन समारोह में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खेल परिसर के लिए 10 लाख और निजी धन से खिलाड़ियों को ट्रैक सूट की घोषणा की. पढ़ें पूरी खबर.. (HPU Football Competition)

शिमला: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के खेल मैदान में शुक्रवार को इंटर कॉलेज महिला फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम के अध्यक्ष रघुवीर सिंह बाली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खेल परिसर के विकास के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की और प्रशासन को जल्द से जल्द एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश भी दिए. दरअसल, इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 16 कॉलेजों की टीमों ने भाग लिया. वहीं, महिला फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल गवर्नमेंट कॉलेज कुल्लू और गवर्नमेंट कॉलेज ऊना के बीच में खेला गया. जिसमें गवर्नमेंट कॉलेज ऊना ने कुल्लू को 5-0 से मात दी.

दरअसल, इस फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रघुवीर सिंह बाली ने शिरकत की. इस दौरान आरएस बाली ने कहा कि खेलों के लिए सुक्खू सरकार प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि इंटर कॉलेज महिला फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि आने का मेरा उद्देश्य प्रदेश में खेल को बढ़ावा देने और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करना है.

RS Bali Attends Inter College Football Competition
खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते रघुवीर सिंह बाली

खिलाड़ियों को निजी रूप से दिए ट्रैकसूट: रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रदेश सरकार खेलों से जुड़े व्यक्तियों के प्रति समर्पित है और प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए भी दिन-रात काम कर रहे हैं. वहीं, इस दौरान रघुवीर सिंह बाली ने खेल परिसर के विकास के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की और प्रशासन को जल्द से जल्द एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश भी दिए. इसके अलावा इस मौके पर रघुवीर सिंह बाली ने निजी रूप से खेलने पहुंचे खिलाड़ियों को ट्रैकसूट देने की भी घोषणा की.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 1 लड़की वाले परिवार को 2 लाख, 2 लड़कियों के परिवार को 1 लाख रुपये देने की घोषणा, बेटी बचाने को लेकर बड़ा ऐलान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.