ETV Bharat / state

शिमला में 2 दिन रुकने के बाद राहुल गांधी वापस लौटे, प्रियंका के घर ठहरे थे राहुल

author img

By

Published : May 25, 2023, 1:33 PM IST

हिमाचल की राजधानी शिमला में 2 दिन रहने के बाद आज राहुल गांधी दिल्ली के रवाना हो गए. राहुल गांधी चंडीगढ़ तक सड़क मार्ग से गए. राहुल गांधी का यह निजी दौरा था और वह प्रियंका गांधी के घर पर ठहरे हुए थे.

Rahul Gandhi leaves for Delhi from Shimla
Rahul Gandhi leaves for Delhi from Shimla

शिमला: दो दिन शिमला में रहने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज वापस दिल्ली के लिए लौट गए. राहुल गांधी सड़क मार्ग से चंडीगढ़ गए और वहां से दिल्ली जाएंगे. राहुल गांधी मंगलवार को शिमला पहुंचे थे और यहां वह मशोबरा स्थित अपनी बहन प्रियंका गांधी के घर पर ठहरे थे.

शिमला में प्रियंका गांधी के इस घर में ठहरे थे राहुल गांधी
शिमला में प्रियंका गांधी के इस घर में ठहरे थे राहुल गांधी

ट्रक में किया था राहुल गांधी ने सफर: राहुल गांधी 2 दिन शिमला रहे. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को शिमला पहुंचे थे. राहुल गांधी शिमला अपनी यात्रा के दौरान सुर्खियों में रहे, क्योंकि उन्होंने शिमला के लिए चंडीगढ़ तक का सफर एक ट्रक में किया. राहुल गांधी का ट्रक में सफर करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ, जिसमें राहुल गांधी ट्रक में ड्राइवर के साथ बात करते हुए देखे गए.

कांग्रेस नेता कर रहे तारीफ: हालांकि, चंडीगढ़ से शिमला के लिए वह गाड़ी से ही आए. कांग्रेस नेता ट्रक में यात्रा करने के लिए राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी आम आदमी की जिंदगी की दर्द को समझने के लिए उनके साथ समय बिताते हैं.

प्रियंका गांधी का छराबड़ा में घर: प्रियंका गांधी ने शिमला शहर से दूर छराबड़ा में राष्ट्रपति निवास के पास अपना आशियाना बनाया है. जहां प्रियंका गांधी अक्सर आती रहती हैं. सोनिया गांधी भी यहां आ कर रुकती हैं. हाल ही में भी प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी शिमला आई थीं और यहां कुछ दिन रुकी थीं. दोनों नेताओं ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर शिमला से नजर रखी थी.

राहुल गांधी का था निजी दौरा: कर्नाटक में कांग्रेस की भारी जीत के बाद प्रियंका गांधी कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन भी पहुची थीं और कार्यकर्ताओं के साथ इस जीत का जश्न मनाया. इसके बाद वह रिज और माल रोड भी घूमीं. प्रियंका गांधी व सोनिया गांधी के दिल्ली लौटने के बाद राहुल गांधी शिमला छुट्टियां मनाने आए और दो दिन यहीं रहे, यह उनका निजी दौरा था.

ये भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी की ट्रक यात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये जबरदस्त वीडियो

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.