ETV Bharat / state

शिमला में पुलिस जवानों में आपस में ही ढिशुम-ढिशुम, एक का टूटा पैर, चढ़ा प्लास्टर

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 5, 2023, 7:47 PM IST

Updated : Dec 5, 2023, 7:55 PM IST

Fighting between police personnel in Shimla
शिमला पुलिस लाइन में आपस में भिड़े पुलिस जवान

आजकल ढिशुम ढिशुम में पुलिस वाले भी पीछे नहीं रह रहे हैं. मामला शिमला का हैं जहां पुलिस के जवान आपस में लड़ पड़े. इस बीच एक जवान सुनील कुमार का पैर फ्रैक्चर हो गया है. पढ़ें पूरी खबर... (Himachal Pradesh Police News).

शिमला: कहते हैं जब रक्षक ही आपस में लड़ने लग जाएं तो आम जन की रक्षा कौन करेगा. ऐसा ही मामला राजधानी शिमला में आया है जहां पुलिस जवान खुद आपस में लड़ गए और घायल होकर आईजीएमसी पहुंचे. जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला के कैथू स्थित पुलिस लाइन में मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस के जवान किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. घटना सोमवार देर रात की है. पुलिस के अनुसार एएसआई रैंक के एक अधिकारी की कुछ जवानों के साथ हाथापाई हुई. इस बीच पुलिस लाइन में तैनात कुक सुनील कुमार का पांव फ्रैक्चर हो गया है. उसे काफी गंभीर चोटें आई हैं.

घटना के बाद इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी गई. रात को घायल कुक को उपचार के लिए आईजीएमसी के आपातकालीन विभाग ले गई. घायल कुक का पांव फ्रैक्चर हो गया था. इसमें प्लास्टर चढ़ाया गया है. जवान को मंगलवार दोपहर बाद छुट्टी दी गई. इसके अलावा अन्य जवानों को भी मेडिकल के लिए आईजीएमसी लाया गया. बालूगंज थाना में इसको लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार डीएसपी स्तर के एक अधिकारी को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा गया है. मंगलवार दोपहर के समय डीएसपी स्तर के अधिकारी ने मौके का निरीक्षण किया. इसकी जांच के बाद वह अपनी पूरी रिपोर्ट एसपी को सौंपेंगे. इस मामले में मारपीट करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है. आईजीएमसी में सीएमओ डॉ. महेश ने बताया कि उनके पास पुलिस लाइन में पुलिस द्वारा आपस में मारपीट करने का मामला आया है. एमएलसी काट दी गयी है.घायल सुनील को प्लास्टर लगा दिया है और अन्य टेस्ट किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जयराम जी बेगानी शादी में नाच रहे हैं, इलेक्शन रिजल्ट कहीं के और नाटी यहां डाल रहे- विक्रमादित्य सिंह

Last Updated :Dec 5, 2023, 7:55 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.