हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने की PM मोदी की तारीफ, बोली हम हैं पीएम मोदी के आभारी

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 9, 2024, 6:09 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 7:51 PM IST

MP Pratibha Singh praised pm

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. प्रतिभा सिंह ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्य सराहनीय है. प्रतिभा सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर शिमला में 16 जनवरी को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस की एक अहम बैठक होने जा रही है. बैठक में सभी मंत्री, मुख्यमंत्री, विधायक, पूर्व विधायक और सभी संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. पढ़ें पूरी खबर..

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का बयान

शिमला: हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है. प्रतिभा सिंह ने कहा है कि राम के मंदिर का इतना बड़ा जीर्णोद्धार हो रहा है, उसके लिए हम प्रधानमंत्री के आभारी भी हैं. बता दें कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है. दरअसल, 16 जनवरी को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में एक अहम बैठक बुलाई गई है, जिसमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु, कांग्रेस अध्यक्ष, और सभी विधायक पूर्व विधायक, अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में संगठन और सरकार के बीच तालमेल के साथ ही सरकार की नीतियों को घर-घर ले जाने के निर्देश दिए जाएंगे.

बैठक को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशों पर 16 जनवरी को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में बैठक बुलाई गई है, जिसमें सभी मंत्री, मुख्यमंत्री, विधायक, पूर्व विधायक और सभी संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के साथ सरकार और संगठन कैसे मिलकर प्रदेश में कार्य करेगा और सरकार के नीतियों को घर-घर पहुंचाएगा, इसको लेकर रणनीति बनाई जाएगी. साथ ही राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई न्याय यात्रा का संदेश भी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिए जाएंगे.

वहीं, अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश 98% प्रतिशत हिंदू लोग रहते हैं और सभी की आस्था राम के प्रति है. राम के मंदिर का इतना बड़ा जीर्णोद्धार हो रहा है, उसके लिए हम प्रधानमंत्री के आभारी भी हैं कि उन्होंने इस कार्य की शुरुआत करने के लिए उन्होंने हमें भी आमंत्रित किया है. 22 तारीख को वहां पर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, उसमें उन्होंने हमें भी आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह और धर्म अपनी जगह कुछ लोग इस विषय को लेकर राजनीति करना चाहते हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

ये भी पढ़ें: 'केंद्र से आपदा का 9 हजार 700 करोड़ रुपये का क्लेम दिलाने में मदद करें भाजपा नेता, अड़ंगे न डालें'

Last Updated :Jan 9, 2024, 7:51 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.