मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हिमाचल कांग्रेस की मीटिंग, सीएम सुक्खू सहित कई दिग्गज हुए शामिल

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 27, 2023, 7:31 PM IST

Etv Bharat

नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन की अध्यक्षता में हिमाचल कांग्रेस की मीटिंग हुई. इस बैठक में सीएम सुक्खू, डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री सहित प्रदेश कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए. बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चर्चा हुई.

शिमला: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हिमाचल प्रदेश में भी राजनीतिक सुगबुगाहट तेज हो गई है. इसी कड़ी में आज नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की बैठक हुई है. इस बैठक में हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री शामिल हुए. इस दौरान बैठक में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेताओं के बीच गहन चर्चा हुई. साथ ही हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यों को लेकर भी चर्चा हुई.

  • आज कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी, पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी, संगठन महासचिव श्री वेणुगोपाल जी, हिमाचल प्रभारी श्री राजीव शुक्ला जी के समक्ष मैंने व हिमाचल कांग्रेस के सभी नेताओं ने सरकार के कामकाज व लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की।… pic.twitter.com/DxuwfWSkcF

    — Sukhvinder Singh Sukhu (@SukhuSukhvinder) December 27, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर बैठक में हुई लोकसभा चुनाव और प्रदेश सरकार के कामकाजों को लेकर हुई चर्चा के बारे में बताया. उन्होंने पोस्ट में लिखा "आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महासचिव वेणुगोपाल, हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला के समक्ष मैंने और हिमाचल कांग्रेस के सभी नेताओं ने सरकार के कामकाज व लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की. केंद्रीय नेतृत्व के सामने व्यवस्था परिवर्तन के एक साल में सरकार द्वारा पूरी की गई गारंटियों, जनसेवा के कार्यों व आपदा के दौरान किए गए राहत कार्यों पर भी चर्चा हुई."

  • हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ आज लोक सभा चुनाव की तैयारियों के परिपेक्ष में एक विस्तृत बैठक हुई।

    हमारी हिमाचल सरकार, भयंकर प्राकृतिक त्रासदी के बावजूद, पूरे समर्पण के साथ जनहित का कार्य कर रही है ।

    केंद्र की मोदी सरकार से हिमाचल प्रदेश में हुई भारी बारिश व भुस्खलन को… pic.twitter.com/3w6C7DxZOz

    — Mallikarjun Kharge (@kharge) December 27, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी सोशल मीडिया पर इस बैठक को लेकर जानकारी साझा की. खड़गे ने बताया कि "हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ आज लोकसभा चुनाव की तैयारियों के परिपेक्ष में एक विस्तृत बैठक हुई. हिमाचल सरकार, भयंकर प्राकृतिक त्रासदी के बावजूद, पूरे समर्पण के साथ जनहित का कार्य कर रही है. हिमाचल में हुई भारी बारिश व भूस्खलन को केंद्र की मोदी सरकार से राष्ट्रीय आपदा घोषित करने और उचित फंड मुहैया करने का हमारे बार-बार आग्रह के बावजूद, केंद्र सरकार और भाजपा के लोकसभा सांसदों ने हिमाचल प्रदेश के लिए मुआवजा दिलवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. कांग्रेस पार्टी ने सभी संसाधन जुटाकर जनता की मदद की है और करती रहेगी. हिमाचल के उज्ज्वल भविष्य के लिए कांग्रेस पार्टी प्रतिबद्ध है."

ये भी पढ़ें: वर्तमान कांग्रेस सरकार को सब थाली में सजा कर मिला, केवल रिबन काटकर जनता को कर रहे गुमराह: बलवीर वर्मा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.