नड्डा का दौरा काबिले तारीफ, प्रदेश सरकार पूरी तरह से बौखलाई - राजीव बिंदल

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 8, 2024, 10:58 AM IST

rajeev bindal targeted sukhu govt

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे के बाद प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से प्रदेश सरकार पूरी तरह बौखलाई हुई नजर आ रही है. इसीलिए कांग्रेस नेता एवं मंत्री निंदनीय बयानबाजी कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने जहां प्रदेश सरकार पर जमकर तंज कसा है, वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के दौरे को काबिले तारीफ बताया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश का जनमानस जिला सोलन, सिरमौर, शिमला और महासू से उमड़ कर आया है और शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत दो कार्यक्रमों में भाग लिया है, इससे हिमाचल प्रदेश के कार्यकर्ताओं का उत्साह साफ दिखता है. इस जोश से साफ दिखता है की हिमाचल में फिजाएं और हवाएं बदल रही है. जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से हिमाचल के राजनीतिक वातावरण में बहुत बड़ा बदलाव आया है और 2024 में प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी.

प्रदेश सरकार कर रही निंदनीय बयानबाजी: बिंदल ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से प्रदेश सरकार पूरी तरह बौखलाई हुई नजर आ रही है और अनेक मंचों से उनके नेता एवं मंत्री निंदनीय बयानबाजी कर रहे हैं. एक बार फिर जनता को ठगने और भोकलाने का प्रयास हो रहा है, केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को 1782 करोड़ की राहत राशि भेजी जो कि केवल आपदा के लिए जारी की गई थी. पीएम मोदी ने हमेशा हिमाचल प्रदेश का दर्द समझा. उन्होंने हिमाचल प्रदेश में 11000 मकान बनाने की स्वीकृति एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को भी आपदा कार्य में पूर्ण रूप से लगाया पर कांग्रेस के नेता केवल मात्र केंद्र सरकार के खिलाफ एक माहौल खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं और एक नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रहे हैं.

प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल: बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार जनता के साथ अन्याय कर रही है, राहत देने के बजाय केवल मात्र उन पर बोझ डालने का प्रयास कर रही है. अगर देखा जाए तो प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. पहली कैबिनेट में पूरी होने वाली गारंटी अभी तक पूरी नहीं हुई, 1500 रु प्रतिमाह महिलाओं को नही मिले, बेरोजगारों को नौकरियां नहीं मिली. यह सारी चीज कांग्रेस सरकार की वस्तु स्थिति दिखता है.

ये भी पढ़ें: एक साल से ज्यादा का समय हो गया है हमारी कमियां नहीं अपनी उपलब्धियां बताए सरकार: जयराम ठाकुर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.