ट्यूशन टीचर पर लगे छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें और छेड़खानी करने के आरोप

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 13, 2024, 10:34 AM IST

Tuition Teacher accused of Obscene acts with Girl Students in Mandi

Tuition Teacher accused of Obscene acts with Girl Students in Mandi: मंडी जिले में एक ट्यूशन टीचर पर दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने और छेड़खानी करने के आरोप लगे हैं. छात्राओं के अभिभावकों ने महिला पुलिस थाना मंडी में शिकायत दर्ज करवाई है. मंडी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मंडी: जिला मंडी में एक ट्यूशन टीचर पर 2 छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने और छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं. मामला मंडी शहर में चलाए जा रहे एक ट्यूशन सेंटर का है. मामले में छात्राओं के अभिभावकों को जैसे ही ट्यूशन टीचर की हरकतों के बारे में पता चला तो अभिभावकों ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना मंडी में दर्ज करवाई है.

मंडी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडी शहर में चल रहे एक ट्यूशन सेंटर के टीचर पर आरोप लगा है कि उसने दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें की और उनके साथ छेड़छाड़ की. दोनों छात्राओं ने यह बात अपनी सहेलियों और अभिभावकों को बताई. जिसके बाद अभिभावकों ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दर्ज करवाई.

अभिभावकों के अनुसार सेंटर में ट्यूशन टीचर ने पहले भी छात्राओं के साथ इस तरह की हरकत की थी. जब पहली बार हुआ था तो छात्राओं ने इसे गलती से हुआ स्पर्श (टच) मानकर इसकी और कोई ध्यान न देते हुए अनदेखा कर दिया, लेकिन उसके बाद जब आरोपी ने उनके साथ फिर से वही अश्लील हरकतें करना शुरू की तो छात्राओं ने यह बात घर में बताई. इसके बाद छात्राओं के अभिभावक महिला थाना पहुंचे. महिला पुलिस थाना ने छात्राओं को काउंसलिंग के लिए बाल कल्याण समिति के पास भेजा. समिति ने छात्रों की काउंसलिंग करने के बाद उन्हें उनके अभिभावकों के साथ भेज दिया.

मामले की पुष्टि एसपी मंडी सागर चंद्र ने की है. उन्होंने बताया कि मंडी शहर में चल रहे एक ट्यूशन सेंटर में ट्यूटर पर दो छात्राओं ने अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ करने का मामला महिला पुलिस थाना मंडी में दर्ज करवाया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: नेपाली मूल के व्यक्ति को 5 साल कठोर कारवास की सजा, जानें क्या है पूरा मामला?

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.