सराज के खोलानाल में ढांक से गिरी जेसीबी मशीन, एक की मौत, दो घायल

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 29, 2023, 10:29 PM IST

jcb accident In saraj

सराज के खोलानाल में ढांक से जेसीबी गिरने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पोस्टर्माटम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज में ढांक में जेसीबी गिरने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामला सराज के खोलानाल का है. जहां वीरवार रात एक जेसीबी के ढांक में गिर गई. हादसे में घायल हुए दोनों लोगों को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ओट थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार वीरवार रात जेसीबी ऑपरेटर दिनेश कुमार सड़क पर काम करने के बाद जेसीबी मशीन को सड़क किनारे पार्क कर रहा था. अचानक जमीन धंसने से जेसीबी ढांक से नीचे लुढ़क गई. जिससे ऑपरेटर सहित दो अन्य लोग नरेश कुमार और लेद राम घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को सड़क तक पहुंचाया. एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए उन्हें जोनल अस्पताल के पहुंचाया. जहां नरेश कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि लेद राम और दिनेश कुमार का जोनल अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जेसीबी के ढांक से नीचे गिरने से एक की मौत हुई है. जबकि दो लोगों का जोनल अस्पताल में उपचार चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: मंडी में बढ़ रहा नशे का काला कारोबार, पुलिस द्वारा बरामद चरस और चिट्टे के आंकड़ें कर देंगे हैरान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.