चुनाव के बहाने ही सही कांग्रेस को याद तो आए राम- जयराम ठाकुर

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 5:24 PM IST

Jairam Thakur On Congress

नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसा है. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव के बहाने ही सही भगवान श्रीराम को तो याद कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में आखिरकार कांग्रेस को भगवान श्रीराम याद आ गए. चाहे चुनाव के बहाने ही सही अब कांग्रेस के नेता भगवान श्रीराम को तो याद कर रहे हैं. ढालपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह बात पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही. उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चुनाव में जीत उसी की होगी. जिस पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद होगा. ऐसे में आने वाले चुनाव में यह बात साफ हो जाएगी कि भगवान श्रीराम किसका साथ देते हैं.

नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि आज सुख की सरकार में कोई भी सुखी नहीं है और कुछ लोग ही सत्ता का नाजायज लाभ उठा रहे हैं. इसके अलावा कांग्रेस के नेताओं को इस बात का डर लग रहा है कि पता नहीं कब उनकी सत्ता छिन जाए और वह सिर्फ जनता के बीच झूठी बातें ही कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में आम जनता और कर्मचारी तो दुःखी है ही साथ ही उनके मंत्री व सीपीएस भी सुखी नजर नहीं आ रहे हैं. सबको डर सता रहा है कि उनके आगे चलने बाला हूटर कब जाएगा.

ढालपुर मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकसित भारत यात्रा का उद्देश्य केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचना है, ताकि 2024 में फिर से मोदी सरकार की भारी बहुमत से बापसी हो सके. उन्होंने कहा कि आज देश को मोदी की जरूरत है और मोदी सरकार की हर एक योजना का लाभ सभी को मिला है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भी अब मुकर नहीं सकते हैं कि कहीं न कहीं उन्हें भी मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है. नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि JOA भर्ती मामले में मुख्यमंत्री के द्वारा जो बयान दिया गया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. सरकार के द्वारा JOA मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते प्रदेश के युवाओं में खास रोष है और इसका खामियाजा मुख्यमंत्री सहित पूरी कांग्रेस सरकार को भुगतना होगा.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य निदेशक ने सोलन अस्पताल का किया निरीक्षण, महिलाओं को परोसे जाने वाली डाइट पर उठाए सवाल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.