ईमानदारी की दुहाई देकर सत्ता में आई आप पार्टी आज सबसे बड़ी बेईमान पार्टी बनकर उभरी- अनुराग ठाकुर

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 3, 2024, 2:30 PM IST

Anurag Thakur targeted Arvind Kejriwal

कांगड़ा पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा है कि ईमानदारी की दुहाई देकर समाज और सत्ता में आई आप पार्टी आज सबसे बड़ी बेईमान पार्टी बनकर उभरी है. वहीं, भाजपा द्वारा लोकसभा चुनावों में अबकी बार 400 पार के नारे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि तीसरी बार फिर से देश की जनता मोदी सरकार चाहती है. दुनिया की उम्मीदें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत से हैं. पढ़ें पूरी खबर..

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

धर्मशाला: सूचना प्रसारण एवं केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अपने एक दिवसीय बिलासपुर दौरे के दौरान कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि पूरे साढ़े 4 सौ साल बाद भगवान श्री राम चन्द्र जी अपनी जन्मभूमि में दोबारा विराजमान होने जा रहे हैं, ये समूचे देशवासियों के लिए बहुत ही गौरवान्वित कर देने वाले पल हैं. साथ ही ये घटना उन राजनीतिक दलों को करारा जवाब है जो ये कहा करते थे कि राम मंदिर वहीं बनाएंगे मगर तारीख नहीं बताएंगे तो आज उनको भी ये जवाब के साथ निमंत्रण भी मिल चुका होगा कि 22 जनवरी को भगवान राम अपनी जन्मभूमि अयोध्या में पुनः स्थापित होने जा रहे हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस शुभ घड़ी को लेकर सैकड़ों लोगों को निमंत्रण भेजा गया है, जिन्हें ये निमंत्रण नहीं मिला वो उस दिन अपने ही घर पर भगवान श्री राम चन्द्र जी की पूजा अर्चना करें, दीप जलाकर उनका स्वागत करें. उन्होंने कहा कि इस दिन के इंतजार में कितने ही परिवारों ने लंबा संघर्ष किया. कुछ ने तो प्राणों तक को आहूत कर दिया, उन सबके प्रति मेरी संवेदना है और प्रधानमंत्री मोदी के हम शुक्रगुजार हैं कि जिन्होंने देश के लोगों को ये गौरवपूर्ण पल दिखाने का गवाह बनाया है.

वहीं, आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल द्वारा ED के बुलावे को बार-बार नकारने के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुये कहा कि जो पार्टी ईमानदारी की दुहाई देकर समाज और सत्ता में आई, आज वो सबसे बड़ी बेईमान पार्टी बनकर उभरी है, आज इस पार्टी के ज्यादातर मंत्री जेल की सलाखों के पीछे हैं तो वहीं, खुद केजरीवाल भ्रष्टाचार के एक मुद्दे में ED द्वारा बार-बार बुलाये जाने के बावजूद भी उनकी पूछताछ में शामिल नहीं हो रहे हैं. इससे जाहिर होता है कि या तो दाल में काला है या पूरी दाल ही काली है.

' तीसरी बार फिर मोदी सरकार यह देश की जनता चाहती है. दुनिया की उम्मीदें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत से हैं. निश्चित तौर पर हिंदुस्तान की जनता फिर एक बार मोदी सरकार बनाने पर अपनी मोहर लगाएगी.' :- अनुराग सिंह ठाकुर, केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के दो परिसरों के निर्माण को अनुमति दी गई है.जिसमें देहरा में केंद्रीय विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है, लेकिन धर्मशाला में अभी तक केंद्रीय विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि धर्मशाला केंद्रीय विश्वविद्यालय कैंपस के निर्माण के लिए प्रदेश सरकार की ओर से पैसा जमा करवाया जाना बाकी है. हम चाहते हैं कि प्रदेश सरकार जल्द से जल्द इस राशि को जमा करवाएं, ताकि धर्मशाला में भी केंद्रीय विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य शुरू हो सके.

ये भी पढ़ें: एक महीने से बिना विभागों के दो मंत्री, डिप्टी सीएम मुकेश बने चुप मुख्यमंत्री- जयराम ठाकुर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.