हमीरपुर पुलिस ने नशा तस्कर को दबोचा, 5 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 29, 2023, 7:17 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 9:09 PM IST

police Arrested smuggler WITH Charas in Hamirpur

हमीरपुर जिले में जाहू के पास पुलिस ने कुल्लू के एक व्यक्ति को 5 किलो 22 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा का बयान

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में नशा के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है. इसी कड़ी में हमीरपुर पुलिस चरस तस्करों की धरपकड़ कर रही है. ताजा मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गश्त के दौरान जाहू के पास कुल्लू निवासी से 5 किलो 22 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और मादक अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि बीती रात पुलिस जाहू के पास गश्त पर थी. इसी दौरान एक गाड़ी वहां से गुजर रही थी, तो पुलिस ने गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका. इसी दौरान गाड़ी की तलाशी में पुलिस को 5 किलो 22 ग्राम चरस बरामद हुई. आरोपी की पहचान रतनलाल के रूप में की गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

'हमीरपुर में नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में आए दिन लाई जा रही है, नशे का व्यापार करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा.' :- डॉ.आकृति शर्मा, एसपी हमीरपुर

एसपी डॉ.आकृति शर्मा ने कहा कि हमीरपुर जिला में नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में आए दिन लाई जा रही है. उन्होंने कहा कि नशे का व्यापार करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा. पुलिस छानबीन कर यह पता लगाने की कोशिश में है कि आरोपी किसके लिए यह नशे की खेप लेकर चला हुआ था और उसके संपर्क में कौन-कौन नशे के व्यापारी रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अटारी बॉर्डर से सोलन पुलिस ने चिट्टा सप्लायर्स को किया गिरफ्तार, छात्र की मिलीभगत से तीन जिलों में चल रहा था नेटवर्क

Last Updated :Dec 29, 2023, 9:09 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.