'बीजेपी नेता देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने, हिमाचल में कांग्रेस सरकार पूरी तरह स्थिर'

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 20, 2024, 8:09 PM IST

Updated : Jan 20, 2024, 10:38 PM IST

Mukesh Agnihotri Targeted BJP

Mukesh Agnihotri Targeted BJP: मंडी दौरे पर डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री बल्ह विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा बीजेपी नेता भ्रम फैला रही है कि हिमाचल की सरकार जाने वाली, लेकिन कांग्रेस पूरी तरह से स्थिर है. बीजेपी नेता मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, जो हमेशा सपना ही रहेगा.

डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री का बीजेपी पर हमला

मंडी: डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री मंडी के बल्ह विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने ग्राम पंचायत सरध्वार में 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा भाजपा नेता हिमाचल में सरकार जाने का भ्रम फैला रही है. उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की स्थायी, स्थिर और टिकाऊ सरकार बनी है. जो अभी आने वाले चार वर्षों तक प्रदेश की जनता की सेवा करेगी. बीजेपी नेता बयानबाजी से जनता को गुमराह करने में लगे हैं कि सरकार जा रही या विफल हो गई है. यह केवल भाजपा नेताओं के मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं, जो सपने ही रहेंगे. कभी हकीकत नहीं बन पाएंगे.

डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा "पूर्व सरकार प्रदेश को ऐसे दौर में छोड़ गई, जहां प्रदेश कर्ज के तले दबा है. उस कर्ज का ब्याज देना ही अपने आप में एक बड़ी चुनौती है. भाजपा नेता दुहाई देते फिर रहे हैं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चल नहीं पाएगी या जाने वाली है, लेकिन ऐसा नहीं है. इससे पहले भी भाजपा सरकार रिपीट होने का दावा करती रही और जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया. जिसके बाद अब भाजपा नेता बेसब्री की हालत में हैं और कुछ भी बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं."

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा मंडी जिला में पूर्व सीएम घर-घर जा रहे हैं और महिलाओं को पूछ रहे हैं कि उन्हें पंद्रह सौ मिले या नहीं, लेकिन खुद तो जयराम ने दिए नहीं. अब जब कांग्रेस की सरकार बनी है तो, कांग्रेस अपने वादे के अनुसार गारंटियों को पूरा भी कर रही है. जयराम यह भी बोलते फिर रहे हैं कि उप मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं?

उन्होंने कहा नेता प्रतिपक्ष जयराम हैं न कि मुकेश अग्निहोत्री. उन्होंने कहा जब वह विपक्ष में थे, तब दम से बोलते थे जिसके चलते भाजपा को हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि जयराम मेरे दोस्त हैं, लेकिन दोस्त ही दुश्मन बने हैं. मुकेश ने जयराम ठाकुर को नसीहत दी है कि उन्हें अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी. किसी और से कोई उम्मीद न रखें. नेता प्रतिपक्ष में दम है तो, वह चुनौती दें जिसका भरपूर जवाब दिया जाएगा. बल्ह विधानसभा में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में 8 पंचायतों के लोगों ने भाग लिया. मौके पर करीब 60 शिकायतों का निपटारा किया गया.

ये भी पढ़ें: भोरंज विधानसभा को ₹150 करोड़ की सौगात, सीएम सुक्खू ने कई योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Last Updated :Jan 20, 2024, 10:38 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.