बिलासपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बाइक चोरी और स्नैचिंग मामले दो आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 29, 2023, 7:15 PM IST

Two accused arrested in bike theft and snatching case in Bilaspur

बिलासपुर जिले के स्वारघाट में लगातार हो रही चोरी मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बिलासपुर पुलिस ने बाइक चोरी और स्नैचिंग के मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में आए दिन लगातार अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, जिले के स्वारघाट में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. स्वारघाट पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने स्वारघाट से बाइक चोरी और नवविवाहिता की बालियां, मोबाइल फोन और पर्स चोरी के मामले में संलिप्त दो आरोपियों राकेश और विक्रम ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, इन घटनाओ में संलिप्त तीसरा आरोपी अजय कुमार अभी फरार है. वहीं, वीरवार देर शाम पुलिस थाना स्वारघाट की टीम द्वारा इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थाना स्वारघाट के एसएचओ राजेश वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों ने स्वारघाट में मलकियत सिंह की बाइक को चोरी किया था और जांच के दौरान पंजैहरा के पास पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया था, लेकिन ये दोनों फरार हो गए थे.

एसएचओ ने बताया कि दूसरे मामले में भी इन्होंने कान की बालियां, मोबाइल फोन और पर्स चोरी को भी कबूल कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने बालियों को नालागढ़ में सुनार के पास बेचा है. वहीं, मोबाइल फोन को किसी मोबाइल की दुकान में बेचा है. उन्होंने बताया कि आज इन दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सोलन पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की चिट्टा तस्करी मामले में अब तक 6 आरोपियों को दबोचा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.