हिमाचल में कोहरे का कहर! बीच सड़क पर पलटा ट्रॉला, 4 घंटे तक लगा जाम

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 30, 2023, 2:28 PM IST

Trolley Overturned on Kiratpur Nerchowk Fourlane in Bilaspur

Bilaspur Road Accident: बिलासपुर जिले में आज किरतपुर नेरचौक फोरलेन पर जगातखाना के पास एक ट्राला सड़क के बीचो-बीच पलट गया. जिससे घंटों तक लंबा जाम लगा रहा. 4 घंटे बाद हाईवे से ट्राले को हटाया गया और यातायात को बहाल किया गया.

बिलासपुर: बिलासपुर जिले में आज घने कोहरे के बीच किरतपुर नेरचौक फोरलेन पर जगातखाना के पास सड़क के बीचों-बीच एक ट्राला पलट गया. जिसके चलते किरतपुर नेरचौक फोरलेन सड़क मार्ग बंद हो गया और यहां पर जाम लग गया. वहीं, कोहरे के चलते विजिबिलिटी बहुत कम हो गई है, जिसके चलते सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह की है, जब एक ट्राला सरिया लेकर बिलासपुर की ओर आ रहा था. जैसे ही ट्राला जगातखाना के पास पहुंचा तो अचानक गाड़ी पर से ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया. जिसके चलते ट्राला सड़क के बीचों बीच पलट गया. वहीं, सूचना मिलते ही सदन पुलिस मौके पर पहुंची और ट्राले से सड़क के बीच से हटाने की कोशिश की गई. करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले को बीच सड़क से हटाया गया.

Trolley Overturned on Kiratpur Nerchowk Fourlane in Bilaspur
किरतपुर नेरचौक फोरलेन पर लगा लंबा जाम

इस दौरान सड़क के दोनों और काफी जाम लग गया. चंडीगढ़ से मंडी जाने वाले यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. उस दौरान यातायात को बहाल करने के लिए पुलिस द्वारा पुराने रूट का इस्तेमाल किया और गाड़ियों को जामली स्वारघाट से होकर भेजा गया. वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेड क्वार्टर मदन धीमान ने बताया कि जगातखाना के पास सड़क के बीचों-बीच एक ट्राला पलट गया था, जिसे 4 घंटे के बाद सड़क से किनारे हटाकर यातायात को बहाल कर दिया गया है.

उत्तर भारत में आजकल कड़ाके की ठंड के साथ धुंध का कहर भी जारी है. हिमाचल प्रदेश में भी जहां ऊंचाई वाले इलाकों में कड़कड़ाती ठंड से लोग परेशान हैं. वहीं, निचले मैदानी इलाकों पर कोहरा छाया हुआ है. प्रदेश के निचले इलाकों में रोज सुबह धुंध का आलम कुछ ऐसा होता है कि विजिबिलिटी बिल्कुल कम हो जाती है. वहीं, इस घने कोहरे के चलते कई भीषण सड़क दुर्घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: शिमला सड़क हादसा: खाई में कार गिरने से दो युवकों की मौत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.