अहमदाबाद से दुबई जा रहे स्पाइसजेट के विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, ये रही वजह

author img

By IANS

Published : Dec 6, 2023, 9:17 AM IST

Dubai bound SpiceJet flight diverted to Karachi

स्पाइसजेट एयरलाइंस के अधिकारियों ने जानकारी दी कि यात्री की तबियत अचानक खराब हो गई. इस वजह से यह फैसला करना पड़ा. (Dubai bound SpiceJet flight diverted to Karachi, Karachi, emergency landing in Karachi)

कराची: अहमदाबाद से दुबई के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के एक विमान को आपात चिकित्सकीय कारण से कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-15 को मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे यहां आपात स्थितियों में उतरा गया और एक यात्री को चिकित्सा सहायता दी गई. नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) के एक प्रवक्ता ने यहां कहा, 'बोइंग 737 विमान अहमदाबाद से दुबई जा रहा था, तभी 27 वर्षीय यात्री धारवाल धर्मेश को संभवत: दिल का दौरा पड़ा और उसे चिकित्सकीय सहायता की आवश्यकता थी.

उन्होंने कहा कि सीएए की एक मेडिकल टीम ने यात्री को आपात चिकित्सा सहायता दी. यात्री का शुगर लेवल गिर गया था और दिल की धड़कन असामान्य थीं. अधिकारी ने कहा, पचार के बाद यात्री ठीक हो गया है. विमान में ईंधन भर दिया गया है और अब वह दुबई के लिए उड़ान भरेगा.' इससे पहले मंगलवार को नयी दिल्ली में एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा था कि अहमदाबाद से दुबई के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट के विमान को कराची की ओर मोड़ दिया गया.

प्रवक्ता ने कहा, 'पांच दिसंबर 2023 को स्पाइसजेट बोइंग 737 विमान संचालन उड़ान एसजी-15 (अहमदाबाद-दुबई) को आपात चिकित्सा कारणों से कराची की ओर मोड़ा गया है.

पढ़ें: हैदराबाद के डिंडीगुल में विमान हादसा, दो पायलटों की गई जान

पढ़ें: दंपति के बीच विवाद के कारण लुफ्थांसा के विमान को दिल्ली में उतारना पड़ा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.