यमुनानगर में सौतेले पिता और जीजा ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, 12 साल की बच्ची बनी मां

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 4, 2024, 6:01 PM IST

Updated : Jan 4, 2024, 11:06 PM IST

Yamunanagar rape

Yamunanagar crime news: यमुनानगर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि एक 12 साल की नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया है. मामले की जांच में पता चला है कि पीड़ित मां के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने वाले उसके अपने परिजन ही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों का DNA टेस्ट कराया है.

नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म मामला

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. खबर है कि एक सौतेले पिता ने अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही पीड़ित नाबालिग मां भी बन गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया है. लेकिन आरोपी ने पीड़िता की नवजात बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर कूड़ेदान में फेंका गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता का जीजा भी कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार: जानकारी के मुताबिक, रंजीतपुर चौकी इलाके में बीते रविवार को एक नवजात बच्ची कूड़े में पड़ी मिली थी. इसकी सूचना निजी अस्पताल ने पुलिस को दी थी. डॉक्टर ने नवजात को स्वस्थ घोषित किया था. इसके बाद पुलिस ने नवजात की मां की तलाश की जांच शुरू की. पुलिस जांच में जब मामले से पर्दा उठा तो सच्चाई रूह कंपा देने वाली थी. क्योकि इस नवजात बच्ची को जन्म देने वाली खुद भी एक 12 साल की बच्ची ही थी. जब नवजात के पिता के बारे में जानकारी मिली तो एक और शर्मनाक हैवानियत सामने आई.

12 साल की बच्ची बन गई मां: दरअसल, पुलिस जांच में सामने आया कि 12 साल की मासूम को उसके सौतेले बाप और सगे जीजा ने ही छोटी सी उम्र में इंसानियत और रिश्तों की सारी मर्यादाएं तोड़कर हैवानियत को अंजाम दिया. जिसकी वजह से वह 12 साल की बच्ची मां बन गई. इसके बाद आरोपियों ने नवजात को पॉलिथीन में लपेटकर कूड़े में फेंक दिया था.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया: वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही एक और नया ड्रामा रच दिया. आरोपी खुद ही निजी अस्पताल में बच्ची को लेकर पहुंचा और बताया कि यह बच्ची उसे कूड़े में रोती हुई मिली है. इस मामले की सूचना अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को दी. पुलिस ने इस पूरे ड्रामे का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने किया वारदात का खुलासा: चौकी इंचार्ज रमन चंदेल ने बताया कि करीब 10 साल पहले पीड़िता की मां ने दूसरी शादी की थी. पहली शादी से पीड़िता की मां को पांच बच्चे थे जो अपनी मां और सौतेले पिता के साथ ही रहते थे. पीड़िता की बड़ी बहन के घर बेटा होने पर वह अपने जीजा के गांव गई थी. जहां पीड़िता के जीजा ने मौका पाकर अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद जब पीड़िता घर आई तो उसके सौतेले पिता ने भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. जिसके बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया और उसका पिता उसे कूड़े में फेंक कर आया था.

रिमांड पर आरोपी: चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे गहनता से पूछताछ की जाएगी. क्योंकि पीड़िता अभी डरी सहमी है और वह सही से बयान भी नहीं दे पा रही है. इसमें पुलिस को और भी कई राज खुलते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराया है. बता दें कि पुलिस ने चार दिन के भीतर इस मामले का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें: जानिए हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर की पूरी कहानी

ये भी पढ़ें: चरखी दादरी में तेज रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

Last Updated :Jan 4, 2024, 11:06 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.