यमुनानगर में कलयुगी मां की करतूत, नवजात को डस्टबिन में फेंका, बच्चे का इलाज जारी

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 30, 2023, 1:55 PM IST

Shameful incident in Yamunanagar

Shameful incident in Yamunanagar: यमुनानगर में इंसानियत को झकझोरने वाली घटना सामने आयी है. एक डस्टबिन में बच्चे को जन्म देने के बाद कलयुगी मां ने उसे फेंक दिया. गनीमत यह रही कि समय रहते एक दुकानदार की नजर नवजात पर पड़ गयी और उसकी जान बच गयी. पुलिस कलयुगी मां की तलाश कर रही है.

यमुनानगर: यमुनानगर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. एक कलयुगी मां ने एक बच्चे को जन्म देते ही उसे पॉलिथीन में लपेट कर डस्टबिन में फेंक दिया. बगल के दुकानदार की उस पर नजर पड़ी तो उसने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

कलयुगी मां की करतूत: कड़ाके की ऐसी सर्दी में जहां घर से निकलने में भी सोचना पड़ता है, वहां एक कलयुगी मां ने एक बच्चे को जन्म देते ही उसे पॉलिथीन में लपेट डस्टबिन में फेंक दिया. बच्चे की किस्मत अच्छी थी कि एक दुकानदार की नजर उस पर पड़ गयी. कुत्ते डस्टबिन से पॉलिथीन उठाकर बच्चे को नोचने लगे थे, तभी दुकानदार की नजर पड़ गयी. दुकानदार ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया.

बच्चा पूरी तरह स्वस्थ: चाइल्ड लाइन की डायरेक्टर की मानें तो नवजात लड़का है. इसे देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि किसी अविवाहित लड़की ने इस बच्चे को जन्म दिया होगा और उसको पैदा होने के बाद फेंक दिया गया. क्योंकि बच्चे की नाभि को भी हाथ से तोड़ा गया था और वहां से खून भी बराबर टपक रहा था. फिलहाल बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और बच्चे का वजन 2 किलो 400 ग्राम बताया जा रहा है यानि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है.

कलयुगी मां की तलाश: पुलिस कलयुगी मां की तलाश में जुटी हुई है ताकि यह पता चल सके कि किस परिस्थिति में ऐसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है. पुलिस आस पास के तमाम सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है, जिससे कलयुगी मां के बारे में कोई सुराग मिल सके. करनैल सिंह नाम के पुलिसकर्मी ने बताया कि जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: करनाल में अपराधियों का दुस्साहस, घर में घुसकर की युवक की हत्या

ये भी पढ़ें: सुनारिया जेल में गैंगवार: राहुल बाबा नाम के कैदी पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.