फर्राटे से दौड़ती कार आग के गोले में हुई तब्दील, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 18, 2024, 9:32 PM IST

Car Caught Fire Sonipat Haryana Running car Driver Jumps Fire Brigade Haryana News

Sonipat Car Caught Fire : सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही कार में अचानक से आग लग गई. बताया जा रहा है कि कार चलाने वाला शख्स दोस्त की पार्टी से वापस लौट रहा था लेकिन अचानक से कार आग के गोले में तब्दील हो गई. ऐसे में युवक ने फौरन कार से कूदकर अपनी जान बचाई.

फर्राटे से दौड़ती कार आग के गोले में हुई तब्दील

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में सड़क पर दौड़ती कार में अचानक आग लग गई. कार के ड्राइवर ने चलती कार से जंप कर किसी तरह अपनी जान बचाई. बाद में मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया.

चलती कार में लगी आग : जानकारी के मुताबिक सोनीपत के छोटू राम चौक पर रहने वाले आशीष कुंडली में प्राइवेट जॉब करते हैं. पानीपत में दोस्त की पार्टी में शामिल होने के लिए वे पहुंचे हुए थे. देर रात आशीष पार्टी के बाद वापस अपने घर सोनीपत लौट रहे थे. जब वे राजपुर गांव के पास पहुंचे तो अचानक से कार में आग लग गई. इस दौरान आशीष ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई.

आग के गोले में तब्दील हुई कार : देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई. घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने कड़ी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया. मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारी रमेश ने ईटीवी भारत को बताया कि उन्हें राजपुर गांव के पास चलती कार में आग की ख़बर मिली थी. इसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग : गनीमत ये रही कि ड्राइवर ने वक्त रहते गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचा ली और जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि शॉर्ट सर्किट के चलते कार में आग लगी थी.

ये भी पढ़ें : करोड़ों की जैगुआर कार गुरुग्राम के बीच सड़क हुई खाक, अचानक से लगी थी आग, कार सवार ने वक्त रहते बचाई जान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.