हरियाणा में डॉक्टरों की हड़ताल और SYL के मुद्दे को लेकर सरकार पर बरसे भूपेंद्र हुड्डा

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 29, 2023, 8:21 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 8:57 PM IST

Congress on BJP Govt Haryana Doctors Strike

Congress on BJP Govt Haryana Doctors Strike: सोनीपत पहुंचे नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा में डॉक्टरों की स्ट्राइक और एसवाईएल के मुद्दे पर भी बड़ा बयान दिया है. इसके अलावा संगठन के विस्तर पर भी भूपेंद्र हुड्डा ने बड़ा बयान दिया है. नेता प्रतिपक्ष ने क्या कुछ कहा है जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत पहुंचे नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला है. गुरुवार, 28 दिसंबर को एसवाईएल के मुद्दे पर हुई बैठक पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सिर्फ टाइम काटने को लेकर ये काम हो रहा है, बैठक का कोई औचित्य नहीं है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुप्रीम फैसला है. पंजाब से हम अपना हक मांग रहे हैं. हरियाणा से दिल्ली जाते समय हरियाणा वाले पंजाब का रास्ता रोक दें तो फिर क्या होगा. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने बृजभूषण शरण और पहलवानों के बीच विवाद पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया.

'एसवाईएल के मुद्दे पर सिर्फ राजनीति': भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर सिर्फ राजनीति हो रही है. मुख्यमंत्री को बैठकर बातचीत का कोई औचित्य नहीं होता है. उन्होंने कहा कि जब केंद्र में और राज्य में बीजेपी की सरकार है तो मुख्यमंत्री की बातचीत का कोई औचित्य नहीं बनता. सुप्रीम कोर्ट फैसला दे चुका है कि पानी हरियाणा को देना है तो फिर पंजाब पानी क्यों नहीं दे रहा है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुप्रीम फैसला है क्या फिर हरियाणा जब पंजाब के लोग दिल्ली जाता है तो उनकी सड़क को रोक दें. हम सिर्फ अपना हक मांग रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट लेकर फैसले से बड़ा कोई फैसला नहीं होता. बीजेपी पार्टी को कड़े कदम उठाने चाहिए और हरियाणा को अपने हक का पानी दिलवाने चाहिए.

डॉक्टरों की हड़ताल पर क्या बोले भूपेंद्र हुड्डा?: डॉक्टरों की हड़ताल पर भी मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉक्टरों की मांग पूरा करना सरकार का पहला कार्य है. वहीं, इस पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार में कोई भी वर्ग सुखी नहीं है, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है, दफ्तरों में अधिकारी गायब हैं. हर वर्ग बीजेपी पार्टी से दुखी हो चुका है.

पहलवानों के मुद्दे पर भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना: बृजभूषण शरण और पहलवानों के बीच चल रहे विवाद पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब देश की बेटियां मेडल लाईं तो सम्मान मिला, लेकिन जब बेटियां धरने पर बैठीं तो सरकार मौन क्यों थी.

'हरियाणा में जल्द होगा कांग्रेस संगठन विस्तार': हरियाणा में कांग्रेस संगठन के विस्तार पर भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जल्द ही संगठन का विस्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी सिर्फ दावे कर रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी इस बार सरकार बना रही है. क्योंकि बीजेपी से कोई भी वर्ग सुखी नहीं है और जनता ने मन बना लिया है कि वह कांग्रेस पार्टी को ही सरकार बनानी है. बीजेपी पार्टी ने सिर्फ पन्ना प्रमुख बनाए हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी घर-घर जा चुकी है. राहुल गांधी की नई यात्रा पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश और देश में यात्रा से बदलाव होगा.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों में संगठन को लेकर मंथन, बड़ा सवाल क्या नये साल में पार्टी पदाधिकारियों के नामों की होगी घोषणा?

ये भी पढ़ें: सरकारी डॉक्टरों की हड़ताल पर भड़के हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, स्ट्राइक को बताया नाजायज

Last Updated :Dec 29, 2023, 8:57 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.