ETV Bharat / state

बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी तब तक नहीं होगी जब तक दिल्ली में चारों तरफ चक्का जाम नहीं होगा- अभय चौटाला

author img

By

Published : May 12, 2023, 2:41 PM IST

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता अभय सिंह चौटाला सत्ता परिवर्तन करने के लिए हरियाणा परिवर्तन यात्रा कर रहे हैं. आज सोनीपत के राई और गन्नौर विधानसभा इलाके में अभय सिंह चौटाला ने कई गांवों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की.

Abhay Chautala statement on Brij Bhushan Singh
Arrest of Brij Bhushan Sharan Singh

सोनीपत: हरियाणा परिवर्तन यात्रा के तहत सोनीपत पहुंचे इंडियन नेशनल लोकदल के नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने कहा कि देश के नामचीन पहलवान बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी करने के लिए धरना दे रहे हैं. लेकिन यौन शोषण के आरोपों में बीजेपी सांसद की गिरफ्तारी नहीं हो रही हैं. राजनीतिक दलों के नेता जंतर-मंतर पर पहुंचकर केवल फोटो खिंचा रहे हैं ताकि सोशल मीडिया पर प्रचार कर सकें. लेकिन कोई भी पहलवानों की मांग को लेकर गंभीर नहीं है.

अभय चौटाला ने कहा कि देश की आम जनता ने भी बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी के लिए 21 मई तक का अल्टीमेटम सरकार को दिया है. इसको लेकर मेरी खाप प्रतिनिधियों से बात हुई थी. वो एक सर्वदलीय बैठक बुला रहे हैं. अगर मुझे वहां पर जाने का न्योता मिला तो मैं जरूर जाऊंगा. मैं ये कह रहा हूं कि ब्रज भूषण की गिरफ्तारी तब तक नहीं होगी जब तक दिल्ली को चारों तरफ से चक्का जाम नहीं करेंगे. क्योंकि भारतीय जनता पार्टी अपने सांसद को बचा रही है. लोकसभा चुनाव में बृजभूषण शरण सिंह के प्रभाव को देखते हुए उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ें- पहलवानों ने कहा- हम नार्को टेस्ट कराने को तैयार, बृजभूषण सिंह भी कराएं

अभय चौटाला ने हरियाणा की जेजेपी और बीजेपी की गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा. अभय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर जेजेपी को जलील करने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं. कह रहे हैं कि हमारी सहयोगी पार्टी है. हमे हिदायतें ना दे. हमारी सरकार के फैसले हम करेंगे. अभय चौटाला ने कहा कि ये गठबंधन नहीं लूटबंधन और ठगबंधन है. जेजेपी वाले सोच भी नहीं सकते हैं कि हमें गठबंधन तोड़ना है. अगर वो सरकार से बाहर गये तो बीजेपी कानूनी कार्रवाई करवाएगी क्योंकि इनके घोटालों की फाइल उनके पास है.

ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला हरियाणा परिवर्तन यात्रा के तहत अब तक 10 से ज्यादा जिलों का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा परिवर्तन यात्रा में वो अभी तक 1500 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर चुके हैं. हम लोगों की एक समस्या का ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं, जिसको मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा. जब मैं रोहतक यात्रा पर था तो मुख्यमंत्री के गांव में समस्याओं का अंबार था. इसको लेकर हमने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपा है. हरियाणा में अभी तक मै लाखों लोगों से मिल चुका हूं और वो सभी हरियाणा में सत्ता परिवर्तन चाह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बृजभूषण शरण सिंह ने खाप पंचायतों से की ये भावनात्मक अपील, देखिए Video

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.