सोनीपत में 22 साल के छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, कमरे से मिला शव

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 9, 2024, 10:34 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 10:51 PM IST

Suicide in Sonipat

Suicide in Sonipat: सोनीपत के गन्नौर में एक छात्र ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. मंगलवार को उसका शव उसके कमरे से बरामद हुआ. गन्नौर थाना पुलिस मौत के कारण की जांच कर रही है.

सोनीपत: गन्नौर के अनूप नगर स्थित एक मकान में 22 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को संदिग्ध परिसिथतियो में उसके कमरे से बरामद किया गया. सुबह जब युवक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे उठाने के लिए गए. जब घरवाले कमरे में पहुचे तो देखा कि युवक का शव फंदे पर लटका हुआ था. जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना गन्नौर थाना पुलिस को दी.

युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल में भेज दिया. जानकारी अनुसार गन्नौर के अनूप नगर का रहने वाला 22 साल का अभिषेक ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था. बताया जा रहा है कि सोमवार को अपने दोस्तों के साथ था. सोमवार की रात को वो घर लौटा और खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. जब सुबह काफी देर तक वो अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजन कमरे में गए.

युवक के कमरे में घुसते ही घरवालों के होश उड़ गये. कमरे के अंदर उसका शव लटका हुआ मिला. आशंका जताई जा रही है कि अभिषेक ने आत्महत्या की है. हलांकि घर वाले ये सोचकर हैरान हैं कि उसने अचानक ये कदम क्यों उठाया. उन्हें इस खौफनाक कदम के बारे में बिल्कुल भी आशंका नहीं थी. युवक की मौत की खबर मिलने के बाद गन्नौर थाना प्रभारी खुद मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अभिषेक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मौत के कारण की जांच कर रही है. इस मामले में परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

ये भी पढ़ें- सोनीपत में कार से मिले 86 लाख रुपए, फटी रह गई पुलिस की आंखें, ब्लैक मनी की आशंका

ये भी पढ़ें- हरियाणा में कार और ट्रक की टक्कर में दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टर की मौत, गाड़ी के परखच्चे उड़े

Last Updated :Jan 9, 2024, 10:51 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.