रेवाड़ी में ज्वेलर से गन प्वाइंट पर लूट, हेलमेट पहनकर दुकान में घुसा आरोपी, CCTV में कैद वारदात

author img

By

Published : Apr 28, 2023, 7:19 PM IST

Jewelery shop looted in Rewari incident captured in cctv

रेवाड़ी में शातिरों के हौसले इतने बुलंद है कि दिन दहाडे़ लोगों की कनपट्टी पर बंदूक रखकर दुकान में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम देने में माहिर होते जा रहे हैं. रेवाड़ी में ज्वेलरी की शॉप पर आरोपी ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

रेवाड़ी में ज्वेलर से गन प्वाइंट पर लूट, देखें वीडियो

रेवाड़ी: हरियाणा के जिला रेवाड़ी मे बदमाशों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. रेवाड़ी में ज्वेलर की दुकान पर दिन दहाड़े बदमाश ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद वो वहां से फरार हो गया. लूट की ये सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित दुकानदार का कहना है कि वो दुकान पर अकेला था जब ये वारदात हुई. इस दौरान आरोपी ने बंदूक दिखाकर उससे गहने और दुकान में रखा सारा कैश भी लूट लिया है.

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर में सर्राफा बाजार में शुक्रवार दोपहर बाद मुसद्दीलाल बोधन राम की दुकान में एक नकाबपोश बदमाश ने दुकान मालिक को पिस्टल दिखाकर 600 ग्राम सोना और करीब 60 से 70 हज़ार रुपये कैश लेकर फरार हो गया. उस समय दुकान पर अकेला दुकान मालिक ही था. जब आरोपी वहां से फरार हो गया तो दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी भी कराई लेकिन आरोपी का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. जिसके चलते व्यापारियों में काफी रोष फैल गया.

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में यूपी के युवक ने की आत्महत्या, श्रमिक विहार की डेयरी में मिला शव

सभी दुकानों को बंद करा दिया गया. बदमाश ने पिस्टल के बल पर शोरूम में रखे सभी काउंटर को चैक किया. वहां रखा करीब 600 ग्राम सोना और 60 से 70 हजार रुपए कैश लूट ले गया. बदमाश ने शोरूम संचालक को गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद लूटपाट कर असानी से फरार भी हो गया. दिन दहाड़े हुई इस वारदात के बाद बाजार में दहशत फैल गई. सूचना के बाद सिटी पुलिस के अलावा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. बाजार में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी है. वारदात के बाद से व्यापारियों में खासा रोष है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.