रेवाड़ी में डिस्पोजल आइटम के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान राख

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 30, 2023, 10:36 AM IST

Fire in Godown in Rewari

Fire in Godown in Rewari: रेवाड़ी के बावल में शनिवार को डिस्पोजल का सामान रखने वाले गोदाम में आग लग गई. आग इतनी जबरदस्त थी कि दमकर की 6 गाड़ियों ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

रेवाड़ी में डिस्पोजल आइटम के गोदाम में लगी भीषण आग

रेवाड़ी: शनिवार को बावल में एक डिस्पोजल आइटम के गोदाम में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही दमकल की करीब 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची. करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि आग से गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. इसके अलावा बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि बावल नई सब्जी मंडी के पास राजेश कुमार नाम के शख्स ने डिस्पोजल आइटम (ढोना-पत्तल) का गोदाम खोला रखा है. रात करीब साढ़े 12 बजे उसके गोदाम में अचानक आग लग गई. पड़ोसियों ने गोदाम से आग का धुआं निकलता हुआ देख राजेश को इसकी सूचना दी. सूचना के बाद राजेश ने दमकल विभाग और पुलिस को सूचित किया.

आग की सूचना के बाद पहले दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची. इसके बाद बाकी दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. करीब 6 दमकल की गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया. बावल थाना प्रभारी लाजपत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नई सब्जी मंडी के पास एक डिस्पोजल आइटम के गोदाम में भीषण आग लगी है. आग लगने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और फायर कर्मचारी को भी सूचना दी.

बावल और रेवाड़ी से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. 5 घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया. गोदाम मालिक ने बताया कि लगभग 4 लाख रुपये का सामान जलकर राख हुआ है. अभी आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. गोदाम में लगी आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में बर्तन बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की दर्जनभर गाड़ियों ने करीब 6 घंटे बाद पाया काबू

ये भी पढ़ें- CCTV- फतेहाबाद के टोहाना में हथियार के बल पर दुकान में लूट, दस दिनों के अंदर तीसरी बड़ी वारदात, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें- डंपर से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, 12 लोगों की जिंदा जलने से मौत, 14 घायल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.