पानीपत में युवक हत्या, 9 महीने पहले हुई थी शादी, शराब के नशे में 3 बदमाशों ने चाकू से गोदा

author img

By

Published : Mar 25, 2023, 5:10 PM IST

youth stabbed death in panipat

पानीपत में देर रात फैक्ट्री से घर लौट रहे युवक पर शराब के नशे में 3 बदमाशों ने चाकू से (youth stabbed death in panipat) हमला कर दिया. युवक को उसके साथी कर्मचारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. प्रदीप की किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

पानीपत: जिले में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ती जा रही हैं. बेखौफ अपराधी चोरी, लूट व हत्या की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है. ताजा मामला पानीपत में जाटल रोड स्थित देशवाल चौक का है, जहां शुक्रवार देर रात फैक्ट्री से घर लौट रहे युवक को शराब के नशे में धुत तीन बदमाशों ने चाकू मारकर गंभीर घायल कर दिया और फरार हो गए.

वारदात के समय युवक के साथ उसके 4 साथी कर्मचारी भी थे, जो गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के अनुसार गांव सोंधापुर का रहने वाला 30 साल का प्रदीप कुमार पुराना औद्योगिक क्षेत्र पानीपत की एक फैक्ट्री में बीते करीब 15 साल से काम करता था. प्रदीप शुक्रवार देर रात ड्यूटी खत्म करके करीब 2 बजे अपने 3 साथियों के साथ घर लौट रहा था.

पढ़ें : पलवल में लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी रंगदारी, व्यापारी की शिकायत पर राजस्थान का आरोपी गिरफ्तार

प्रदीप के सहकर्मी उसके साथ बाइक पर सवार थे वहीं उसके 2 साथी साइकिल पर सवार थे. जब वे जाटल रोड स्थित देशवाल चौक पर पहुंचे तो शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने उनकी बाइक रुकवाकर उन पर बेल्ट से हमला कर दिया. प्रदीप के साथी डरकर चीखने चिल्लाने लगे और लोगों को मदद के लिए बुलाने लगे लेकिन रात अधिक होने के कारण उनकी मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा. इसी दौरान बदमाशों ने प्रदीप पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया.

पढ़ें : कुट्टू का आटा खाने से हरियाणा में एक व्यक्ति की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

बदमाशों ने उसके पेट और गले पर भी वार किए , जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बदमाश मौके से फरार हो गए. वारदात के बाद प्रदीप के सहकर्मी उसे गंभीर हालत में रविंद्रा अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्रेम अस्पताल में रेफर कर दिया. इलाज के दौरान प्रदीप को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. सुबह इसकी सूचना के बाद पुराना औद्योगिक पुलिस थाना पानीपत की टीम मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने पानीपत में हत्या का मामला दर्ज किया है. मृतक प्रदीप की 9 माह पहले ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी गर्भवती है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.