Woman Murder In Panipat: नाले में मिला महिला का शव, परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप, जमीन विवाद का है मामला

author img

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 14, 2023, 1:38 PM IST

Woman Murder In Panipat

Woman Murder In Panipat: पानीपत के राजपुर गांव में महिला का शव नाले में मिला है. महिला के परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

पानीपत: राजपुर गांव पानीपत में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब महिला का शव नाले में मिला. परिजनों ने पड़ोसियों पर जमीन हड़पने के लिए महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर पड़ोसियों के साथ महिला का विवाद चल रहा था. विवाद को लेकर पुलिस को शिकायत भी दी गई थी. मृतक महिला का पति भी लापता है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सामान्य अस्पताल के शव गृह रखवा दिया.

मृतक महिला की पहचान राजपुर निवासी लाजो (40 वर्ष) के रूप में हुई है. महिला के चार बच्चों की पहले ही मौत हो चुकी है. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोसियों ने ही लाजो की जमीन पर कब्जा करने के लिए हत्या की है. हत्या के बाद शव को गांव के नाले में फेंक दिया. मृतका की मां ने आरोप लगाए कि उसकी बेटी के शव को नाले से निकालने से पहले हमें सूचना तक नहीं दी. महिला की मां ने आरोप लगाया कि बंता के घर को लेकर उसका पड़ोसियों के साथ विवाद काफी समय से चलता आ रहा था.

ये भी पढ़ें- Gangster Deepak Mann Murder Case: पंजाब की जेल में बंद मोनू डागर का चचेरा भाई गिरफ्तार, पांच दिन की पुलिस रिमांड

परिजनों के मुताबिक इस विवाद को लेकर वो लाजो को डराते थे. कई बार दोनों के बीच झगड़े भी हुए. झगड़े की शिकायत थाने में शिकायत भी दी गई है. सुबह लाजो का शव नाले में पड़ा मिला हैं. बताया ये भी जा रहा है कि लाजो का पति भी गायब है. सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि ग्रामीण से शव नाले में पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.