पानीपत में पार्किंग में खड़ी कार जलकर राख, देर से पहुंची फायर ब्रिगेड, पुलिस से भी नहीं मिली मदद

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 9, 2024, 11:10 AM IST

Car fire in Panipat

Car fire in Panipat: पानीपत में लघु सचिवालय के सामने बनी पेड पार्किंग में खड़ी कार जलकर राख हो गयी. कार मालिक पार्किंग के ठेकेदार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

पार्किंग में खड़ी कार में लगी आग

पानीपत: पानीपत में देर शाम लघु सचिवालय के पास पेड पार्किग में खड़ी कार में आग लग गयी. जब तक दमकल की टीम पहुंचती तब तक कार पूरी तरह जल गयी थी. कार मालिक के अुनसार पार्किंग में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं थी. पार्किंग का कोई कर्मचारी भी मौजूद नहीं था. कार मालिक खुद ही आग पर काबू पाने की कोशिश करता रहा, लेकिन वह कार को आग से नहीं बचा पाया.

खड़ी कार में लगी आग: शनिवार देर शाम पानीपत में पेड पार्किंग में खड़ी कार बीस मिनट में जलकर राख हो गयी. कार मालिक उमंग आहूजा ने बताया कि वह अपने बेटे को देर शाम दवाई दिलवाने के बाद कार को फ्लाईओवर के नीचे बनी पेड पार्किंग में खड़ा कर जैसे ही बाहर निकला तो कार के नीचे आग जलती हुई दिखाई दी. उमंग ने बताया कि आग कार से निकल रही थी या पहले से ही वहां किसी ने आग जलाई हुई थी, पता नहीं.

किसी ने नहीं की मदद: कार मालिक उमंग आहूजा ने बताया कि कार में आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी बीस मिनट बाद पहुंची तब तक कार जल कर राख हो चुकी थी. उसने खुद आग पर काबू पाने की कोशिश की. बगल के पेट्रोल पंप से आग बुझाने के लिए सिलेंडर लाया लेकिन आग पर काबू नहीं पा सका. उमंग के अनुसार उसने वहां खड़े पुलिसकर्मियों से भी मदद की गुहार लगायी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की.

पेड पार्किंग में सुविधा का अभाव: कार मालिक उमंग आहूजा के अनुसार वह पार्किंग के लिए हर महीने का सात सौ रुपया देता है लेकिन गाड़ियों की सेफ्टी के लिए वहां किसी प्रकार का कोई इंतजाम नहीं है. पार्किंग में ठेकेदार का कोई कर्मचारी भी मौजूद नहीं था. वह अकेले दौड़-दौड़ कर अपनी कार को बचाने का प्रयास करता रहा. उमंग का कहना है कि मेरे कार का क्लेम कौन देगा, पार्किंग वाले देंगे क्लेम, इतने पैसे लेते हैं. मैं तो कहूंगा कि सारे गाड़ी वाले अपनी गाड़ी पार्किंग से हटा लें.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में कार और ट्रक की टक्कर में दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टर की मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

ये भी पढ़ें: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में दिल्ली की युवती अरेस्ट,अभिजीत की मदद का आरोप,रिमांड में होगी पूछताछ

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.