नूंह में केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की सद्भावना रैली, कहा नूंह में बजेगी रेल की सीटी

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 6, 2024, 6:24 PM IST

Union Minister Rao Inderjit Singh in Nuh

Union Minister Rao Inderjit Singh in Nuh: केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नूंह में सद्भावना रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मेवात के विकास के लिए जो भी हो सकेगा वे हर संभव प्रयास करेंगे.

नूंह: केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नूंह जिले के बडकली चौक पर सद्भावना रैली को संबोधित किया. रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. कार्यक्रम में पूर्व विधायक नसीम अहमद, पूर्व विधायक विमला चौधरी सहित उनके समर्थक बड़ी संख्या में उनको सुनने के लिए पहुंचे थे. रैली के बाद राव इंद्रजीत सिंह ने मीडिया से भी बात की. उन्होंने कहा कि नूंह में भी रेल की सिटी बजेगी.

सद्भावना रैली: केंद्रीय राज्य मंत्री और गुरुग्राम लोकसभा से सांसद राव इंद्रजीत सिंह शनिवार को नूंह जिले के बडकली चौक पर सद्भावना रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे. रैली में भारी संख्या में उनके समर्थक पहुंचे थे. हाल ही में बीजेपी में संगठनात्मक फेरबदल के बारे में उन्होंने कहा कि वह पार्टी का फैसला है. पार्टी किसको बनाती है, किसको नहीं बनाती है, इसका फैसला पार्टी करती है. लेकिन मैं इतना कह सकता हूं कि जो समर्थक पार्टी के अंदर ना होते हुए भी मेरे हैं, वह किसी पार्टी के पदाधिकारी से कम नहीं है,बल्कि अव्वल हैं.

मेवात के कलंक को धोना है: रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जो पिछले दौर के अंदर जो कलंक मेवात के ऊपर लगा था, वह आने वाले समय के अंदर धुल जाएगा और मेवात की तरक्की के लिए हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सब जुड़ जाएं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत ही कामयाब कार्यक्रम था. जो उम्मीदें भारतीय जनता पार्टी से या मुझसे मेवात के लोगों को थी, उसका मैंने अपने भाषण के अंदर जिक्र किया है और जो होने की संभावना थी, इसका ऐलान किया है.

नूंह में बजेगी रेल की सीटी: राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अगले 5 साल के अंदर नूंह जिले में रेल की सिटी बजेगी. पिछले बजट के अंदर इससे जुड़ा खाता खोल दिया गया है कि मेवात के अंदर रेल लाइन बनाने के लिए व्यवस्था तैयार करनी है. उसका निरीक्षण भी हो गया था, फैसला भी हो गया था. अब सिर्फ पैसा मंजूर करना है. अगले बजट के अंदर जब यह सरकार तीसरी बार बनेगी, उसी समय में पैसा रेल लाइन के लिए भी स्वीकृत कर दिया जाएगा. सांसद ने कहा कि आगामी 10 जनवरी को केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी के साथ बैठक है, जिसमें राष्ट्रीय राजमार्ग 248ए मरोड़ा कट, उजीना में वन वे सहित इत्यादि मुद्दों को लेकर बातचीत होगी. उसमें नेशनल हाईवे के सभी अधिकारियों को बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें: ETV BHARAT EXCLUSIVE: कृषि मंत्री जेपी दलाल का विपक्ष पर वार, किसान हमारे माई बाप तो उनके लिए वोटर

ये भी पढ़ें: इनेलो नेता दिलबाग सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी, दो मामले दर्ज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.